Thursday, September 29, 2022
HomeSportsyuzvendra Chahal wife Dhanshree Verma is going through a bad phase now,...

yuzvendra Chahal wife Dhanshree Verma is going through a bad phase now, share post on instagram | बुरे दौर से गुजर रही हैं क्रिकेटर Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanshree Verma, पोस्ट कर बताई पूरी सच्चाई!

Dhanashree Verma News: हाल ही में धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal के बीच कुछ भी ने अपने नाम के हटाया लगीं दोनों और दोनों अलग जा रहे हैं खबर कुछ ही घंटों बाद दोनों इंस्टा स्टोरी शेयर कर खबरों विश्वास ना थी चौड़ा पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने .

से गुजर रही हैं धनश्री वर्मा
वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने बताया है कि बुरे दौर से इस वक्त गुजर रही हैं. घुटने पर चोट वो अपनी लास्ट के दौरान चोटिल हुई लेकिन उसके बाद से रही करना तो भी भी नहीं कर पा हैं. है कि उनका ट्रीटमेंट जारी है.

खबरों को कर दिया खारिज
इसी के साथ-साथ धनश्री वर्मा ने अपने और युजवेंद्र चहल के बीच मनमुटाव की किसी भी तरह की खबरो से इंकार किया. कि इस वक्त वो जिस दौर से रही हैं उनके परिवार पति ने ही उन्हें है उन्हीं से वो इस दर्द से पार पा रही हैं. उन्हें ऐसी खबरो से काफी दुख भी पहुंचा है.

बता दें कि युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा दिसंबर, 2020 में शादी की थी. की मुलाकात सोशल मीडिया पर ही हुई थी और फिर जल्द दोनों एक दूसरे के नजदीक भी आ गए. काफी दिनों से इनके अनबन की खबरें काफी सुनने को मिल रही हैं.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindic


See also  Neeraj Chopra First Indian To Win Diamond League 2022 Trophy - Diamond League 2022: नीरज चोपड़ा ने फिर रचा इतिहास, डायमंड लीग 2022 के फाइनल में पहले स्थान पर रहे
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments