Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainmentyo yo honey singh shalini talwar divorce dispute resolved with 1 crore...

yo yo honey singh shalini talwar divorce dispute resolved with 1 crore alimony

पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने पिछले साल दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर और दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक अर्जी लगाई थी। खबरों की माने तो शालिनी ने हनी सिंह से तलाक के लिए 10 करोड़ रुपये गुज़ारा भत्ता की मांग की थी। मगर अब दोनों के बीच 1 करोड़ रुपये पर समझौता हुआ है। और शालिनी का अब आधिकारिक रूप से तलाक़ हो चुका है। गुरुवार को दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक कोर्ट के फैमिली कोर्ट में हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपये का चेक सील्ड लिफ़ाफ़े में शालिनी तलवार को सौंपा।

गुरुवार को अदालत में यो यो हनी सिंह (Honey Singh) और शालिनी तलवार (Shalini Talwar) के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बाद मामला शांत हुआ। दोनों के बीच अब 1 करोड़ रुपये की राशि पर समझौता हुआ। बताया जा रहा है कि इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई होगी।

पर लगाए थे मारपीट के आरोप

रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के खिलाफ शालिनी ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए 3 अगस्त को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की। उन्होंने आरोप लगाया था कि हिरदेश सिंह उर्फ ​​​​ ने उनके साथ मारपीट की। को उन्होंने दस साल दिए। में उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया।

के भी लगाए आरोप
तलवार ने ये भी आरोप लगाया था कि सिंगर इंटरनेशनल टूर पर जाने के बहाने कई महिलाओं के साथ अवैध सेक्स संबंध बनाते हैं। साथ पति ने जानवरों की तरह बर्ताव किया और अब वह उनसे अलग होना चाहती हैं। शालिनी ने 10 करोड़ रुपये का मुआवजा की मांग भी की थी।

See also  Subhash Ghai asked Shah Rukh Khan to 'avoid his romantic side' in Pardes | Bollywood

हनी सिंह ने 20 साल डेटिंग के बाद लिए थे सात फेरे, अब पत्नी ने शादी के 10 साल बाद किया घरेलू हिंसा का केस
ने क्या कहा था शालिनी के आरोपों पर

शालिनी तलवार के इन आरोपों के बाद हनी सिंह ने 6 अगस्त 2021 को सोशल मीडिया पर नोट शेयर किया। इन आरोपों को सिरे से खारिज किया था। कहा था कि ये बेहद थुकद है कि मेरे और मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए गए हैं। ने मुझे बहुत परेशान किया है। लगाए गए आरोप बेहद नंदनीय हैं और मुझे परेशान किये जाने के लिए किये गए हैं।

navbharat timesहै घरेलू हिंसा का कानून, आरोपी हैं हनी सिंह और करण मेहरा? होने पर ये है सजा
शालिनी शादी
और शालिनी तलवार की शादी साल 2011 शादी की। दोनों की लवस्टोरी स्कूल में शुरू हुई और 20 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। के 10 साल बाद दोनों ने तलाक लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments