Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentWWE Extreme Rules Results in Hindi 8 October 2022, WWE Extreme Rules...

WWE Extreme Rules Results in Hindi 8 October 2022, WWE Extreme Rules रिजल्ट्स: 8 अक्टूबर 2022

– बियांका ब्लेयर vs बेली (Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच)

मैच की शुरुआत से दोनों एक-दूसरे पर गुस्सा निकालने लग गईं और दोनों रिंग में लैडर लेकर आईं। उन्होंने अपनी-अपनी लैडर को लगाया और चढ़ने की कोशिश की। बेली ने ब्लेयर को लैडर पर चढ़ने से रोका और फिर ब्लेयर ने लैडर द्वारा बेली को रिंग के बाहर किया। लैडर पर चढ़ने लगीं लेकिन हील स्टार ने उन्हें रोका। रिंगसाइड पर चैंपियन का बुरा हाल किया। बेली ने अपना डॉमिनेशन जारी रखा। ओर बियांका ने लैडर पर चढ़कर ऊपर से चैंपियनशिप निकालने पर फोकस किया। ने उन्हें रोका लेकिन ब्लेयर ने उनपर अटैक कर दिया। ने बेली को लैडर पर स्लैम दे दिया और फिर स्प्लैश भी लगा दिया। ने लैडर का उपयोग करके ब्लेयर पर अटैक कर दिया। कंट्रोल की लीडर ने ब्लेयर को रिंग के कोने पर रखी लैडर पर सनसेट फ्लिप दे दिया। टाइटल निकालने के लिए लैडर पर चढ़ गईं लेकिन चैंपियन ने उन्हें रोका। हील स्टार ने फिर लैडर से ब्लेयर पर अटैक किया और उन्हें रिंग से बाहर किया। ने लैडर को रिंगसाइड पर सेट किया और ब्लेयर को उसपर लेटा दिया। उनपर एल्बो ड्रॉप लगा दिया। साथ बेली खुद काफी दर्द में नज़र आईं। ने वापसी की लेकिन डैमेज कंट्रोल की लीडर को रोक पाना मुश्किल है। को लैडर के बीच रखा और दबाने की कोशिश की। , चैंपियन निकल गईं और फिर बेली पर लैडर से अटैक किया। फिर ब्लेयर को चैंपियनशिप निकालने से रोका। में हील स्टार पर स्पाइन बस्टर भी लगाया और फिर लैडर को गिरा दिया। कारण बियांका रिंग के बाहर हो गईं और बेली ने नी स्ट्रैप निकाला। इसी बीच बियांका ब्लेयर ने अपना फिनिशर KOD लगाया और वो चैंपियन बनने के करीब आ गईं। ने आकर लैडर को गिराया और फिर बियांका पर अटैक किया। चैंपियन ने खुद को बचाया और एक साथ विमेंस टैग टीम चैंपियंस पर डबल KOD लगा दिया। रिंग में एंट्री की और ब्लेयर पर लैडर से हमला किया। स्टार ने टर्नबकल पर लैडर लगाई और उसमें ब्लेयर को धक्का दे दिया। ने विरोधी पर अपना फिनिशर रोज प्लांट लगाया और फिर ब्लेयर को लैडर के बीचे रखकर खुद चैंपियनशिप निकालने की कोशिश की। बियांका ने ताकत का उपयोग करके लैडर को ही गिरा दिया और बेली भी गिर गईं। दोनों स्टार्स साथ मिलकर लैडर पर चढ़ गईं और बेली ने ब्लेयर की चोटी को खींचा। कारण वो गिर गईं लेकिन उन्होंने बेली पर हमला करके उन्हें धराशाई किया। ने लैडर पर बेली को KOD दिया और ऊपर से चैंपियनशिप निकालकर जीत दर्ज की।

: ने टाइटल रिटेन किया

बैकस्टेज मिज़ अपनी पत्नी मरीस से बात कर रहे थे और पूर्व WWE चैंपियन ने बताया कि अभी उनकी ट्रिपल एच से मुलाकात नहीं हुई है। , कॉमिक कैरेक्टर ने फिर वहां आकर मिज़ को गुस्सा दिलाया।

– ड्रू मैकइंटायर vs कैरियन क्रॉस (स्ट्रैप मैच)

कैरियन क्रॉस ने स्ट्रैप पहनने से इंकार कर दिया और रेफरी ने एक बार फिर उनसे स्ट्रैप पहनने के लिए कहा। ने इसे रिंग के बाहर कर दिया और स्कार्लेट ने स्ट्रैप को खींचा। का ध्यान भटक गया और क्रॉस ने उनपर हमला किया। रिंगसाइड और फैंस के बीच ड्रू की हालत खराब की। बाद में पूर्व WWE चैंपियन ने वापसी की और क्रॉस को एप्रोन पर उठाकर पटक दिया। मैकइंटायर ने क्रॉस को स्ट्रैप पहनाया और इसी के साथ मैच आधिकारिक तौर पर शुरू हुआ। स्ट्रैप से क्रॉस की पीठ पर बुरी तरह अटैक किया। क्रॉस ने ड्रू के कंधे पर हमला किया और इसी कारण रेफरी ने मैच को रोकने के लिए कहा। इंकार किया और फाइट जारी रखी। दौरान लगातार कैरियन ने ड्रू के कंधे को निशाना बनाया। स्कॉटिश स्टार ने चोप लगाकर वापसी करने का प्रयास किया लेकिन पूर्व NXT चैंपियन ने अपना दबदबा जारी रखा। पर क्रॉस ने मैकइंटायर को रिंगपोस्ट से बांध दिया और फिर स्ट्रैप से लगातार वार किया। क्रॉस ने रिंग में विरोधी पर साइडो सुप्लेक्स लगाया लेकिन वो सफलतापूर्वक पिन नहीं कर पाए। हील स्टार ने एक बार फिर स्ट्रैप से हमला किया और गुस्से में आकर स्कॉटिश स्टार ने वापसी की। विरोधी पर बेली टू बेली लगाया और उन्हें नैकब्रेकर दिया। में कैरियन के मूव को काउंटर करके स्पाइनबस्टर भी लगाया। दोनों ने एक-दूसरे पर पंच लगाए और फिर स्ट्रैप से भी अटैक किया। में अपने दुश्मन पर फ्यूचर शॉक डीडीटी लगाया और क्लेमोर लगाने की तैयारी की। उन्हें रोका और फिर उनकी आंखों में पेपर स्प्रे छिड़क दिया। ने इसके बाद मैकइंटायर पर क्रॉस हैमर लगाया और पिन करके जीत दर्ज की।

See also  KBC 14 updates: 75 लाख के सवाल पर अटकीं कोमल गुप्ता, यह था प्रश्न - KBC 14 live updates online in hindi Kaun Banega Crorepati 14 Amitabh bachchan sony liv app tmovk

: की हुई

– लिव मॉर्गन vs रोंडा राउजी (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए Extreme Rules मैच)

शुरू होते ही रोंडा ने लिव पर अटैक किया और उन्हें सबमिशन में फंसाया। वापसी की और फिर बैट से राउजी पर अटैक करने की। UFC खुद को बचाया और बैट को रिंग के बाहर किया। रोंडा ने लिव को एंकल लॉक में फंसाया और लिव ने इसे काउंटर करके दिग्गज को रिंग के बाहर किया। ने लिव पर पंच और किक्स लगाई और फिर बैट से उनपर हमला करने का निर्णय लिया। फायर एस्टिंग्यूशर का उपयोग करके रोंडा की हालत खराब की। , राउजी ने वापसी की और फिर बैट से चैंपियन का बुरा हाल किया। लिव ने पूर्व UFC स्टार पर किक लगाकर वापसी की और फिर खुद बैट से विरोधी पर अटैक किया। ब्लैक बेल्ट और बैट दोनों से मॉर्गन पर अटैक किया। वापसी की और टेबल रिंग में लेकर आईं। के कोने पर मॉर्गन ने टेबल लगाई और उनका ध्यान रोंडा पर नहीं था। ने इसी चीज़ का फायदा उठाकर रोप्स में मॉर्गन को फंसाया और सबमिशन लगाए। दोनों रिंग के बाहर हो गईं और मॉर्गन ने स्टील चेयर से राउजी पर अटैक किया। चेयर को रिंगपोस्ट पर अटका दिया। चेयर गई। , लिव ने दो बार उनकी बैक को टारगेट बनाया। उन्होंने स्टील चेयर से पूर्व WrestleMania मेन इवेंटर पर हमला किया और फिर तगड़ा मूव लगाकर उन्हें धराशाई किया। , पिन करने में असफल रहीं। लिव ने टेबल पर रोंडा को लेग ड्रॉप देकर धराशाई किया और लग रहा था कि लिव को जीत मिलेगी। हालांकि, रोंडा ने इसी बीच लिव पर सबमिशन लगाया और चैंपियन ने काफी समय तक खुद को रोका। , आखिर में मॉर्गन पासआउट हो गईं और इसी कारण रोंडा की जीत हुई।

See also  तैयार कर लें मूवीज की लिस्ट, Dubai में टिकट्स पर मिल रहा है 51 फीसदी discount offer, लीजिए सारी डिटेल

: राउजी नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनीं

बैकस्टेज द मिज़ से Extreme Rules में आने को लेकर सवाल किया गया। ने बताया कि वो ट्रिपल एच से डेक्सटर लूमिस से बात करने के लिए आए हैं। इसी बीच एक कॉमिक कैरेक्टर ने उन्हें टी-शर्ट दी। , मिज़ ने इसे फेंक दिया और उसपर लात रख दी।

– ब्रॉलिंग ब्रूट्स (शेमस, बुच और रिज हॉलैंड) vs इम्पीरियम (गुंथर, जियोवानी विंची और लुडविग काइजर) (आयरिश डॉनीब्रुक मैच)

सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल से मैच की शुरुआत हुई और एक-एक करके सुपरस्टार्स रिंग के बाहर हुए। हॉलैंड और बुच ने लुडविग पर ड्रॉपकिक लगा दी थी। ने आकर दोनों पर अटैक किया। शेमस को रिंग के बाहर निशाना बनाया। का पलड़ा भारी था और तीनों ने रिंगसाइड पर शेमस की बुरी हालत की। को स्टील स्टेप्स में धकेल दिया। बुच ने अपने साथी को बचाने की असफल कोशिश की। चैंपियन ने शेमस पर लगातार चॉप्स लगाए और उन्हें डेस्क पर पटक दिया। में हील स्टार्स ने बुच और रिज को निशाना बनाया और उनकी भी हालत खराब कर दी। बीच हॉलैंड ने काइजर और विंची को उठाया और एक साथ पटक दिया। उनपर किया। और काइजर ने पावरबॉम्ब और अपरकट से रिज को रिंगसाइड पर धराशाई किया। बुच को निशाना बनाया और अपना पोज़ दिया। बुच पर भी चॉप्स लगाए। शेमस ने वापसी की और रिंगसाइड पर पूर्व NXT टैग टीम चैंपियंस की बुरी हालत की। उन्होंने रिंग में आकर गुंथर पर अटैक किया और चैंपियन ने यहां पर जर्मन सुप्लेक्स लगाया। , आयरिश स्टार ने वापसी की और गुंथर को उठाकर पटक दिया। शेमस ने अपने विरोधी की 10 बीट्स को बैटल से बुरी हालत कर दी और ब्रॉलिंग ब्रूट्स के अन्य सदस्यों ने उनका साथ दिया। इसी दौरान ब्रॉगकिक लगाई और पिन किया। टॉप रोप से मूव लगाकर उन्हें रोका। और काइजर ने मिलकर ब्रूट्स से लड़ने की कोशिश की। ने उन्हें रिंग के बाहर किया और इसी बीच शेमस ने वापसी करके आयरिश कर्स बैकब्रेकर लगाया। साथ ही उन्हें सबमिशन में फंसा लिया और काइजर ने शिलैग से शेमस पर हमला किया। ने पिन करने की कोशिश की लेकिन बुच और हॉलैंड ने उन्हें रोका। देखने मिला। गुंथर और शेमस ने एक-दूसरे पर जबरदस्त चॉप्स लगाए। सभी स्टार्स ने समय लिया और एक-एक करके उन्होंने एक-दूसरे की हालत खराब की। शेमस ने गुंथर को धराशाई करके पिन कर ही दिया था लेकिन विंची और काइजर ने उन्हें रिंग के बाहर खींचा। रिज ने पूर्व NXT टैग टीम चैंपियंस को संभाला और फिर बुच ने उनपर हाई-फ्लाइंग मूव लगाया। में गुंथर ने शेमस पर शिलैग से हमला किया लेकिन दिग्गज ने किकआउट किया। बुच और रिज हॉलैंड ने गुंथर की बुरी हालत की और फिर शेमस ने उनपर शिलैग से हमला किया। गुंथर को उठाया और टेबल पर केल्टिक क्रॉस लगा दिया। के सभी सदस्य रिंग में थे। रिज और बुच ने जियोवानी को पकड़ा। ब्रॉगकिक लगाई और पिन करके जीत हासिल की।

: को मिली

WWE Extreme Rules: नमस्कार, WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules 2022) प्रीमियम लाइव इवेंट (PLE) की लाइव कमेंट्री में आपका हार्दिक स्वागत है। इस इवेंट का आयोजन सालों से देखने को मिल रहा है और WWE के लिए यह शो काफी बढ़िया रहा है। उम्मीद है कि Extreme Rules 2022 भी बहुत ही जबरदस्त साबित होगा।

See also  Kathua - दूर-दराज क्षेत्रों में सेवा दे रहे शिक्षकों का किया जाए तबादला

Extreme Rules में Raw और SmackDown दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं। WWE शो के लिए 6 मैच तय कर दिए हैं। अच्छी बात यह है कि सभी मैचों में स्टीप्यूलेशन (शर्तें) जुड़ी हुई हैं। WWE साल सिर्फ एक ही मैच बुक किया था, जिसमें शर्त थी। , इस साल के शो के हर मैच में स्टीप्यूलेशन शामिल है।

Your official #Extreme rules match card for today. We are going to witness a great show! -1. I stop match2. Belt Match3. Fight Pit match4. Extreme rules match5. Good old Donny Brook match6. Ladders fit Philly, get ready. You’re in for a treat!#WWE

WWE Extreme Rules होंगे कई धमाकेदार मैच

Extreme Rules 2022 में रोमन रेंस उपलब्ध नहीं रहेंगे। इसी कारण WWE पर इस शो में अच्छे मैच बुक करने का दबाव था और उन्होंने मैच कार्ड द्वारा अभी तक निराश नहीं किया है। इस इवेंट में रोंडा राउजी और लिव मॉर्गन के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए Extreme Rules मैच देखने को मिलेगा। इसके साथ ही ड्रू मैकइंटायर और कैरियन क्रॉस के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है और अब वो स्ट्रैप मैच में आमने-सामने आएंगे।

बेली और बियांका ब्लेयर के बीच Rough विमेंस टाइटल के लिए लैडर मैच होगा। WWE पहली बार होने जा रहा है, जब विमेंस सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स लैडर मैच होगा। द्वारा दोनों विमेंस सुपरस्टार्स इतिहास रचेंगी। WWE ब्रूट्स और इम्पीरियम के बीच आयरिश डॉनीब्रुक मैच बुक किया है।

रिडल और सैथ रॉलिंस के बीच फाइट पिट मैच तय कर दिया गया है। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच यह मुकाबला खतरनाक रह सकता है और इसमें डेनियल कॉर्मियर स्पेशल गेस्ट रेफरी रहने वाले हैं। लोग उम्मीद जता रहे हैं कि यहां ब्रॉक लैसनर की एंट्री हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह बहुत बड़ी चीज़ होगी क्योंकि लैसनर और डेनियल के बीच UFC में मैच के संकेत मिले थे।

उस समय यह ड्रीम मुकाबला नहीं हो पाया था लेकिन अब WWE में यह चीज़ संभव है। और फिन बैलर के बीच “आई क्विट” मैच देखने को मिलेगा। काफी धमाकेदार रह सकता है। इवेंट में ब्रे वायट की वापसी के संकेत भी देखने को मिल रहे हैं। जरूर यादगार साबित हो सकता है।

WWE रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page s

Quick Links

More from Sportskeeda

Edited by Ujjaval Palanpure



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments