Thursday, October 6, 2022
HomeSportsWicketkeeper-batter Ishan Kishan Positive Despite Asia Cup 2022 Omission

Wicketkeeper-batter Ishan Kishan Positive Despite Asia Cup 2022 Omission

Ishan Kishan Statement: बल्लेबाज ईशान किशन को एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. में भारतीय टीम में चयन नहीं होने के बाद ईशान ने अपना दर्द बयां किया है. कहा, ‘क्रिकेट उनके है. क्रिकेट के अलावा मैं कुछ नहीं सोचता, मेरा बचपन से ही सपना रहा है कि देश के लिए खेलूं.’ उन्होंने कहा कि क्रिकेट उनकी मौजूदगी किसी की देन या प्रेरणा नहीं है.

‘क्रिकेट के महान खिलाड़ी से हमेशा सीख लेता रहा हूं’

क्रिकेटर ईशान किशन के मुताबिक, उन्होंने खुद की प्रेरणा उन्होंने क्रिकेट अपना मुकाम बनाया हैं. कहते हैं कि क्रिकेट महान खिलाड़ी से वह हमेशा सीख लेते रहे हैं. , किसी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया. एशिया कप के लिए चयन नहीं होने पर कहा कि टीम में जगह या चुना जाना खिलाड़ी वश में कि में कोई कमी रह गई हो.

28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान मैच

एशिया कप 2022 का आयोजन 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में किया जाएगा. इस टूर्नामेंट भारत और पाकिस्तान की टीमें एक-दूसरे के सामने होंगी. , 2013 के बाद से दोनों के बीच कोई सीरीज नहीं , से दोनों टीमें बस मल्टीनेशनल टूर्नामेंट -सामने होती हैं. एशिया कप 2022 में भारत-पाकिस्तान के बीच मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा. वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि एशिया कप 2022 में दोनों टीमें बार से ज्यादा आमने-सामने हो सकती हैं.

पढ़ें-

2022 Asian Cup: 28 अगस्त को भारत के सामने होगा पाकिस्तान, एशिया कप में इस टीम के खिलाफ ऐसा रहा है इंडिया का रिकार्ड

See also  Sholay To Ranjhana Hero Dies In Bollywood Movies See 10 Top Film List

Suryakumar Yadav Mercedes-Benz GLE Coupe, जल्द लेंगे Rolls Royce

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments