Thursday, September 29, 2022
HomeSportsWatch Video Of Alistair Orr 206 Runs Of 161 Balls In The...

Watch Video Of Alistair Orr 206 Runs Of 161 Balls In The Royal One-Day Cup 2022 – वनडे में लगा दोहरा शतक, बल्लेबाज ने 11 छक्के, 18 चौके जमाकर मचाया गदर, क्रिकेट में आया भूचाल

लगा दोहरा शतक

Royal London One Day Cup 2022: वनडे क्रिकेट में एक और बल्लेबाज ने दोहरा शतक ठोककर मचा दिया है. दरअसल रॉयल वनडे कप में शुक्रवार 19 अगस्त को ससेक्स और समरसेट के बीच मैच के दौरान 21 साल के बल्लेबाज ओर्र (Alistair Orr) उर्फ ​​​​ ने 161 गेंद पर 206 रन की पारी खेलकर विश्व क्रिकेट को दिया. तूफानी पारी में अली ने 18 चौके औऱ 11 छक्के लगाए. एलिस्टर ओर्र (Alistair Orr) दोहरे शतक के दम पर ससेक्स की टीम ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 397 रन बनाए थे. वहीं, कप्तान पुजारा ने लगातार 2 शतक लगाने के बाद समरसेट के खिलाफ मैच में 66 रन की पारी खेली. कि यह मैच ससेक्स की टीम 201 रन से जीतने में सफल रही थी.

भी पढ़ें

में एलिस्टर ओर्र ने 206 रन बनाए और वह लिस्ट ए क्रिकेट में किसी भी ससेक्स के बल्लेबाज द्वारा दोहरा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए. इससे पहले ससेक्स के लिए सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड चेतेश्वर पुजारा के नाम था, जिन्होंने 174 रन की पारी खेली थी. पुजारा के साथ मिलकर अली ओर ने तीसरे के लिए 140 रनों की कर टीम के स्कोर को 397 रन पर ले जाने में निभाई.

अली ओर्र लिस्ट ए क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बन गए हैं. यशस्वी जायसवाल लिस्ट ए में दोहरा शतक लगाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज हैं. उन्होंने 17 साल और 292 दिन की उम्र में दोहरा शतक लगाने का कमाल किया था.

बता दें कि एलिस्टर ओर्र द्वारा जमाया गया दोहार शतक लिस्ट ए क्रिकेट में 35वां दोहरा शतक है. वनडे इंटरेशनल में 8 बार दोहरा शतक लगा है तो वहीं 27 बार बल्लेबाज द्वारा दोहरा शतक लगाने का कारनामा लिस्ट ए क्रिकेट में हुआ है.

See also  asia cup 2022 prize money awards know here who got what

करें वनडे क्रिकेट की तो इसमें भारत की ओर रोहित शर्मा ने भी शतक जमाया है और वो वनडे में सबसे बड़ी खेलने वाले बल्लेबाज हैं. के अलावा वनडे में वीरेंद्र , सचिन तेंदुलकर, फखर जमां, क्रिस गेल और न्यूजीलैंड के मार्टिन गप्टिल दोहरा शतक लगाने में सफल रहे हैं.
पहली बार शाहरुख खान के साथ मुलाकात में बात नहीं बन सकी थी, केकेआर के नए कोच चंद्रकांत पंडित का खुलासा

*जीत के बाद बाबर आजम की इंग्लिश का बना जमकर मजाक, सोशल मीडिया बोला-सर्फराज भी आपसे बेहतर, video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to subscribe


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments