Saturday, December 3, 2022
HomeSportswatch video deepak chahar caught abusing mohammed siraj in 3rd t20i ind...

watch video deepak chahar caught abusing mohammed siraj in 3rd t20i ind vs sa – Deepak Chahar Ind vs Sa: मर्यादा भूले दीपक चाहर, लाइव मैच को मोहम्मद सिराज को कहे अपशब्द

: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs. SA) के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर में खेला गया। मुकाबले में भारतीय गेंदबाज एक बार फिर महंगे साबित हुए और टीम को हार झेलनी पड़ी। पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 3 विकेट पर 227 रन बनाए। की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम को लगातार झटके लगे और 19वें ओवर में 178 रनों पर पारी सिमट गई। अफ्रीका को 49 रनों से जीत मिली।

से हुई गलती
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने पहले तीन ओवर में सिर्फ 24 रन खर्च किए थे। लेकिन आखिरी ओवर में उनकी जमकर कुटाई हुई और 24 रन पड़ गए। ने लगातार तीन छक्के मारे। ओवर की 5वीं गेंद पर मिलर ने डीप स्क्वायर लेग की तरफ शॉट खेला। मोहम्मद सिराज फील्डिंग कर रहे थे और उन्होंने कैच तो पकड़ लिया लेकिन उनका पैर बाउंड्री लाइन में टच हो गया। वजह से साउथ अफ्रीका को 6 रन मिल गए।

को आया गुस्सा
सिराज का पैर बाउंड्री लाइन में टच होने के बाद दीपक चाहर के साथ ही कप्तान रोहित शर्मा को गुस्सा आ गया। रोहित ने कुछ नहीं बोला लेकिन चाहर ने सिराज की तरफ हाथ दिखाते हुए अपशब्द कहे। को भी अपनी गलती का पता था और उन्होंने अपना चेहरा ढंक लिया।

ने शतक शतक
दक्षिण अफ्रीका के लिए राइली रूसो ने इस मुकाबले में 48 गेंदों पर नाबाद 100 रनों की पारी खेली। कॉक ने 68 का योगदान दिया। इनकी शानदार बल्लेबाजी ने दक्षिण अफ्रीका को 20 ओवर में 227/3 पर पहुंचा दिया। ट्रिस्टन स्टब्स (23 रन 18 गेंद) और डेविड मिलर (19 रन नाबाद 5 ) ने भी महत्वपूर्ण पारियां खेलीं। एक बड़े स्कोर का पीछा करते हुए, भारत ने अपनी पारी के अधिकांश में तेज गति से रन बनाए, लेकिन नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते रहे।

See also  IND vs SA: 'सुपरमैन' बनने के चक्कर में कहीं के नहीं रहे, लेने जा रहे थे कैच दे बैठे 6 रन, कप्तान ने पीट लिया माथा

दिनेश कार्तिक ने 21 गेंदों पर 46 रन और ऋषभ पंत ने 14 गेंदों पर 27 रन बनाए, लेकिन उन्हें बड़ी पारियों में नहीं बदल सके। निचले क्रम में हर्षल पटेल (17 रन), दीपक चाहर (31 रन), उमेश यादव (20* रन) ने भी योगदान दिया, लेकिन यह पर्याप्त नहीं रहा। हालांकि इस हार के बाद भी भारत ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

Shreyas Iyer Throw: श्रेयस अय्यर का रॉकेट थ्रो, एकदम सटीक निशाना और डिकॉक का काम तमामnavbharat timesInd vs Sa Highlights: घायल शेर की तरह झपटा साउथ अफ्रीका, भारत को आखिरी टी-20 में हराकर बचाई इज्जतnavbharat timesIND vs SA: दीपक चाहर की दरियादिली, बेईमानी कर रहा था बल्लेबाज फिर भी नहीं किया रन आउट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments