Saturday, November 26, 2022
HomeScience/TechnologyVivo X Fold S Foldable Smartphone Features Leaked Launching Soon

Vivo X Fold S Foldable Smartphone Features Leaked Launching Soon

Vivo X Fold S Smartphone Leaks: Vivo X Fold S फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में नई लीक्स का खुलासा हुआ है. लीक में वीवो के इस अपकमिंग डिवाइस के प्रोसेसर और बैटरी डिटेल्स सामने आई हैं. यह फोन साल की शुरुआत में लॉन्च हुए वीवो के पहले फोल्डेबल फोन Vivo X Fold का अपग्रेडेड वर्जन होगा. का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन सितंबर पेश किया जा है. कंपनी ने लॉन्च डेट को कोई ऑफिशियल नहीं किया है.

Vivo X Fold S

हुई जानकारी के अनुसार, वीवो के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 80W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस सपोर्ट से लैस हो सकती है. इसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 दिया जा सकता है. अपकमिंग डिवाइस के स्टोरेज और कैमरा की कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. लीक रिपोर्ट के अनुसार, इसकी कुछ स्पेसिफिकेशन इसी अप्रैल में लाए गए Vivo X Fold की तरह ही हो सकती है. आइए Vivo X Fold के फीचर्स पर एक नज़र डालते हैं.

Vivo X Fold फीचर्स

वीवो के Vivo X Fold फोल्डेबल स्मार्टफोन में 6.53 इंच की आउटर डिस्प्ले दी गई है. इसकी मेन फोल्डिंग डिस्प्ले का साइज 8.03 इंच है. 1916 × 2160 . 120Hz रेट को सपोर्ट करता है. के बाहरी रेजोल्यूशन 1080 × 2520 है. डिवाइस में 12GB LPDDR5 RAM + 256/512GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन दिया गया हैं. लिए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 50MP कैमरा, 48MP अल्ट्रा वाइड लेंस और 12MP टेलीफोटो कैमरा मिलता है. अलावा फोन में 8MP पेरिस्कोप कैमरा दिया गया है. और वीडियो कॉलिंग के लिए यूजर्स को 16MP का कैमरा जाता है.

See also  iPhone 14 finally gets a price cut on Amazon! Here's how to get Apple's newest smartphone for just Rs 61,000

पढ़ें-

Inverter LED lamp: 595 रुपये वाला ये बल्ब है शानदार, बिजली जाने के बाद भी नॉन-स्टॉप करता है काम

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments