Wednesday, October 5, 2022
HomeScience/TechnologyVivo का ये स्मार्टफोन हवा में उड़कर क्लिक करेगा Photo और Video!...

Vivo का ये स्मार्टफोन हवा में उड़कर क्लिक करेगा Photo और Video! धुआंधार फीचर्स से है लैस, अब क्या करेंगे Oppo और Realme?

Vivo Drone Camera Smartphone: में इस समय स्मार्टफोन की डिमांड पहले से काफी ज्यादा बढ़ गई है। में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन देखने को मिल जायेंगे। में कुछ रग्ड तो कुछ रंग बदलने वाले फोन मौजूद हैं।

हैंडसेट भी हैं जो टूटने का नाम ही नहीं लेते हैं। अगर कैमरा की बात करें तो 108 मेगापिक्सल नहीं बल्कि अब तो 200 मेगापिक्सल वाले फोन आने लगे हैं। वहीं बैटरी के मामले में 7000mah वाले फोन मौजूद हैं।

ड्रोन कैमरे वाला फोन भी देखने को मिलेगा। खबरों की मानें तो चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) जल्द ही फ्लाइंग कैमरे वाला फोन लॉन्च कर सकती है। हवा में उड़ जाएगा और फोटो और वीडियो शूट करेगा।

फिर फोटो और वीडियो कैप्चर करने में कितना मजा आएगा।

:

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो के इस ड्रोन कैमरा स्मार्टफोन में 200MP का कैमरा शामिल किया जायेगा। जबकि इसके साथ ही 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस 16 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल किया जा सकता है।

जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 6.900mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 65W फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करेगा। जा है।

कि फुल चार्ज में ये स्मार्टफोन 36 घंटे तक चल सकता है इसमें 12GB तक की रैम और 256GB और 512GB स्टोरेज देखने को मिल सकता है। हालांकि, वीवो कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी शेयर नहीं की है।

मानें तो फोन को 2022 या 2023 में लॉन्च किया जा सकता है।

See also  Instagram Stories Will Now Go Up To 60 Seconds In A Single Clip: What It Means


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments