Thursday, October 6, 2022
HomeEntertainmentVivek Agnihotri ने बताया बॉलीवुड का 'काला सच', कहा- ...खो जाएगा आम...

Vivek Agnihotri ने बताया बॉलीवुड का ‘काला सच’, कहा- …खो जाएगा आम इंसान – Vivek Agnihotri reveals dark secrets of bollywood says common man cant fathom tmova

मेकर विवेक अग्नीहोत्री ने हाल ही में अनुराग कश्यप के द फाइल्स को लेकर ऑस्कर वाले कमेंट पर रिएक्ट किया था. विवेक ने एक बड़ा लंबा चौड़ा नोट ट्विटर पर शेयर किया है, उसे बॉलीवुड की इनसाइड स्टोरी बताया है. के मुताबिक बॉलीवुड के अंदर की दुनिया इतनी डार्क है कि आदमी उसकी गहराई नहीं माप सकता है.

का सच सच
ने लिखा, ”मैंने इस बॉलीवुड की दुनिया में इतने साल बिता लिए अच्छे से समझ गया , आप देख रहे हैं वो बॉलीवुड है. इसके अंधेरे गलियारों में गुम हो गया है. भाग इतना काला है एक आम आदमी के लिए समझ पाना असंभव है. समझते . अंधेरी गलियों में, आप टूटे हुए सपने, कुचले हुए सपने, हुए सपने पा सकते हैं. अगर कहानियों का म्यूजियम है यह टैलेंट कब्रिस्तान भी है. जाने के बारे में नहीं है. कोई भी यहां आता है, वह जानता है कि जाना इस डील का हिस्सा है.”

विवेक आगे लिखते हैं- ”यह अपमान और है जो किसी भी तरह की मानवता में कोमल सपनों, और विश्वास को तोड़ देता है. इंसान भोजन के बिना जिंदा सकता है लेकिन सम्मान, -मूल्य और आशा के बिना जीना नामुमकिन है. कोई भी मिडल-क्लास यूथ उस स्थिति में होने की कभी बड़ा नहीं हुआ. इतनी जोर से पड़ती है कि कोई लड़ाई करने हार मान लेता है. वे जो घर वापस जाते हैं. जाते हैं, हो जाते हैं. लोग कुछ सफलता पाते हैं लेकिन उन्हें भी असली की नहीं मिलती है.”

लगती ड्रग्स की लत

ने तथाकथिक बॉलीवुड का बताते हुए आगे लिखा- ”वे ड्रग्स, शराब और हर की जीवन वाली चीजों में शामिल हो हैं. पैसे है. , उन्हें हर तरह के मजेदार चीजों से इंट्रोड्यूस कराया जाता है, जिससे और पैसे कमा सके. सबसे है. किसी इनकम और शक्ति शोबिज की दुनिया हैं. स्टार की तरह दिखना है, स्टार की तरह पार्टी करना है, स्टार की तरह पीआर करना है लेकिन आप स्टार नहीं हैं.”

See also  Gujarati film Chhello Show India official Oscars entry beats RRR and The Kashmir FIlms

पर विवेक के मुताबिक बॉलीलुड की दुनिया में सिर्फ और झूठ और दिखावा फैला हुआ है. अपने मतलब से काम कर रहा है. किसी से मतलब है. विवेक ने तो अपने मन की बात कह दी है, देखना होगा कि ये चिट्ठी किस तक कैसे पहुंचती है. इस नोट का क्या निकाला जाता है और किससे क्या रिप्लाई आता है. का ये नोट एक विवाद ना खड़ा दे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments