Saturday, October 8, 2022
HomeSportsVirat Kohli Should Have To Open With Rohit Sharma In Asia Cup...

Virat Kohli Should Have To Open With Rohit Sharma In Asia Cup For Team India

Asia Cup 2022: चार साल के लंबे अंतराल के बाद 27 अगस्त से यूएई में एशिया कप का आयोजन होने जा रहा है. एशिया कप के लिए खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम इंडिया में वापसी हुई है. इसके साथ ही विराट कोहली को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग का जिम्मा देने की वकालत तेज हो गई है. पूर्व दिग्गज क्रिकेटर पार्थिव पटेल का मानना है कि बतौर ओपनर विराट कोहली ज्यादा बेहतर परफॉर्म कर सकते हैं.

पार्थिव पटेल ने कहा कि विराट कोहली अगर ओपन करते हैं तो यह उनके लिए बेहतर रहेगा. पूर्व विकेटकीपर ने कहा, ”ओपनिंग करने की वजह से विराट कोहली को अपने हिसाब से खेलने का मौका मिलेगा. विराट कोहली ने ब्रेक लिया है. ओपनिंग में आपको जीरो से गेम शुरू करना होता है. विराट कोहली ओपनिंग करते हुए 170 के स्ट्राइक रेट से भी बल्लेबाजी कर सकते हैं. एक या दो विकेट गिरने के बाद ऐसा नहीं होता है.”

आईपीएल में शानदार है रिकॉर्ड

हालांकि विराट कोहली के साथ एशिया कप के लिए केएल राहुल की भी टीम में वापसी हुई है. केएल राहुल ही एशिया कप में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए नज़र आ सकते हैं. लेकिन पार्थिव पटेल ने कहा, ”आपको विराट कोहली को फ्री होकर खेलने का मौका देना होगा. विराट पर कोई प्रेशर नहीं होना चाहिए. विराट 70 शतक लगा चुके हैं. आईपीएल में ओपनिंग करते हुए विराट कोहली ने बड़ी पारियां खेली हैं. विराट ओपनिंग करना पसंद करते हैं और वह अटैक करते हैं.”
 
आईपीएल में बतौर ओपनर विराट कोहली का रिकॉर्ड शानदार रहा है. विराट कोहली ने आईपीएल की 84 पारियों में ओपनिंग करते हुए 41.86 के शानदार औसत और 134.54 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट से 2972 रन बनाए हैं. आईपीएल में ओपनिंग करते हुए विराट कोहली ने 20 अर्धशतक के अलावा 5 शतक भी लगाए हैं.

See also  Ind VS Pak Asia Cup: आईसीसी का बड़ा एक्शन, भारत-पाकिस्तान की टीम पर लगाया जुर्माना - Icc panelized India and Pakistan team for slow over rate asia cup 2022 match tspo

Asia Cup 2022: एशिया कप में भारत का रहा है दबदबा, पढ़ें इस टूर्नामेंट से जुड़े सभी बड़े रिकार्ड

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments