Friday, September 30, 2022
HomeSportsvirat kohli kl rahul return in indian team playing 11 rohit sharam...

virat kohli kl rahul return in indian team playing 11 rohit sharam tension increase dinesh karthik asia cup | Asia Cup: कोहली-राहुल के भारतीय टीम में आते ही कप्तान रोहित शर्मा की बढ़ी टेंशन, इन घातक प्लेयर्स का बाहर जाना तय

Asia Cup: टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम का एशिया कप में तगड़ा एग्जाम होना है. इसके लिए भारतीय टीम में सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है. इन दोनों ही धाकड़ खिलाड़ियों की से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. सही टीम संयोजन तलाशने के लिए कप्तान रोहित शर्मा किन प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखाते हैं, ये देखने वाली बात होगी.

-राहुल ने की वापसी

विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. से रन नहीं निकल रहे हैं. साल से वह क्रिकेट किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं लगा पाए हैं. शांत . आईपीएल 2022 में भी वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. कप में उनका नंबर तीन पर उतरना तय है. में दीपक हु्ड्डा (Deepak Hooda) को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है. मैचों हैं. में आने के लिए एक पारी की है.

करेंगे ओपनिंग

केएल राहुल (KL Rahul) ने आईपीएल 2022 के बाद से ही भारत के लिए कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है. होने की वजह से बाहर चल रहे थे. वहीं, एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए केएल राहुल की जिम्बाब्वे टूर पर वापसी हुई है. एशिया कप में उनका रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ओपनिंग करना तय माना जा रहा है. राहुल की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत और यादव ने ओपनिंग की जिम्मेदारी निभाई थी.

पर गिर सकती है गाज

See also  Jasprit Bumrah likely to be drafted into playing XI for Nagpur T20I India vs Australia 2022

मिडिल ऑर्डर में नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी जगह पक्की कर ली है. , विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भारत के एक्स फैक्टर हैं. दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) में से एक खिलाड़ी को प्लेइंग से बाहर बैठना पड़ सकता है. ही प्लेयर बहुत ही फॉर्म में चल हैं. , अगर कार्तिक हार्दिक पांड्या दोनों को ही इलेवन जगह देते हैं, तो रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को बाहर बैठना पड़ सकता है. में केएल राहुल और विराट कोहली की वापसी ने टीम के सही संयोजन के लिए टीम के सामने बड़ी समस्या खड़ी कर दी है.

के लिए भारतीय टीम-

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments