Sunday, November 27, 2022
HomeBusinessVenus Pipes and Tubes share high 92 percent from IPO price stock...

Venus Pipes and Tubes share high 92 percent from IPO price stock may go up to 764 rupees expert bullish – Business News India

Share Venus Pipes and Tubes: चार महीने पहले 24 मई को वीनस पाइप्स एंड ट्यूब्स का शेयर (IPO) मार्केट में डेब्यू किया था। तब कंपनी के शेयर अपने इश्यू प्राइस 326 रुपये के मुकाबले 4% प्रीमियम के साथ 337.50 रुपये पर लिस्ट हुए थे। तब से लेकर आज तक सिर्फ चार महीने में यह शेयर 92% उछल गया। आज Venus Tubes & Tubes ने बीएसई पर 628.70 रुपये तक पहुंच गए। शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में कंपनी के शेयर 52 वीक के नए हाई 652 रुपये तक पहुंच गए थे।

₹764 जा सकता है शेयर
इस शेयर को लेकर पॉजिटिव हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। Center ने इसका टारगेट प्राइस ₹764 रुपये रखते हुए ‘बाय’ रेटिंग दी है। ब्रोकरेज और रिसर्च फर्म सेंट्रम ने एक नोट में कहा कि वर्तमान में मिक्स्ड एबिटडा मार्जिन रत्नमणि पाइप्स (आरएमटीएल, मार्केट लीडर) के मुकाबले लगभग 1,000 बीपीएस कम है। नई क्षमताओं के साथ, वीनस पाइप्स भारत में दूसरी सबसे बड़ी कंपनी बनने के लिए तैयार है। वे लिखते हैं, ‘हमारा अनुमान है कि इसका EBITDA को 46% CAGR पर चला जाएगा। हम वीनस पाइप्स के शेयरों पर BUY रेटिंग और ₹764 के टारगेट प्राइस के साथ कवरेज शुरू करते हैं।”

यह भी पढ़ें- मुकेश अंबानी सिंगापुर में बैठ कर करेंगे कारोबार, खोलने जा रहे फैमिली ऑफिस, रिलायंस को ग्लोबल बनाने की तैयारी!

के बारे में
आईपीओ से जुटाए गए फंड का उपयोग कंपनी की परियोजनाओं में खर्च करेगी। वीनस पाइप्स एंड ट्यूब्स गुजरात की एक कंपनी है जो स्टेनलेस स्टील पाइप और ट्यूब की निर्माता और निर्यातक है। कंपनी, वीनस ब्रांड नाम के तहत रसायन, इंजीनियरिंग, उर्वरक, फार्मास्यूटिकल्स, बिजली, खाद्य प्रसंस्करण, कागज और तेल और गैस सहित विभिन्न क्षेत्रों में आवेदन के लिए अपने उत्पादों की आपूर्ति करती है।

See also  ग्राहकों के पास सुनहरा मौका, FREE में करवाएं ई स्कूटर की बुकिंग, नहीं लगेगा 1 भी रुपया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments