Friday, September 30, 2022
HomeBusinessUBON Hulk SP-180 Review: घर में है पार्टी, तो ये स्पीकर लगा...

UBON Hulk SP-180 Review: घर में है पार्टी, तो ये स्पीकर लगा देगा चार चांद – UBON HULK SP 180 Bluetooth Speaker Review ttec

हाइलाइट्स

  • UBON Hulk SP 180 में 1800mAh की बैटरी दी गई है
  • 10 मीटर की रेंज तक काम करती है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी
  • फुल चार्ज पर इसे 3 से 4 घंटे तक लगातार यूज कर सकते हैं

पार्टी हो या फिर पिकनिक, म्यूजिक हमारी हर छोटी बड़ी बैठकों का हिस्सा है. हमारे लाइफ को कई तरह से आसान है. चाहें तब कहीं भी म्यूजिक प्ले कर हैं. तक अब तो गानों को डाउनलोड करने की भी जरूरत नहीं पड़ती है. मगर एक स्मार्टफोन से सिर्फ एक या दो शख्स का ही मनोरंजन हो सकता है.

पूरा ग्रुप फोन की आवाज म्यूजिक एन्जॉय कर सकता है. पर एक प्रोडक्ट की जरूरत है और स्पीकर्स वही हैं. आपकी छोटी पार्टियों में स्पीकर का काम ये डिवाइस हैं.

की दुनिया में UBON का नाम काफी चर्चित है. प्रोडक्ट्स किसी एक शहर या निश्चित ऑडियंस तक सीमित है. टीयर-1 से लेकर टीयर-3 शहरों तक आपको UBON का नाम सुनने को मिल जाएगा.

ब्रांड ने हाल में ही नया स्पीकर लॉन्च किया है, HULK सीरीज का हिस्सा है. कुछ दिनों से हम इस स्पीकर को इस्तेमाल कर हैं. में UBON HULK SP-180 को आपसे शेयर रहे हैं. जानते हैं यह प्रोडक्ट कैसा है और किसके लिए है?

डिजाइन

UBON यह स्पीकर वैसे तो प्लास्टिक बॉडी के साथ आता है, कंपनी ने इसे रग्ड लुक देने की कोशिश की है. इसके नाम को जस्टिफाई भी करता है. का वजन ज्यादा नहीं है, साइज जरूर है.

पॉकेट स्पीकर की तरह इस्तेमाल नहीं कर हैं. इसमें LED लाइट्स का भी इस्तेमाल किया गया है, जो पार्टी में चार चांद लगा सकते हैं. हालांकि, यह लाइट्स एक ही पैटर्न को फॉलो (जलती-बुझती) करती हैं.

See also  Personal Loan Through PAN Card Know Its Eligibility And Process Of Applying

ike

मामले में स्पीकर जबरदस्त है. बेहतरीन मिलेगी. अपनी फेवरेट प्ले लिस्ट को इस पर प्ले किया है और पर हर एक एक्विपमेंट की आवाज अच्छी आती है. नोड्स के इंस्टूमेंट्स पर इसमें जरूर देखने को है.

आवाज खराब भी है. आप म्यूजिक को फुल से वॉल्यूम पर प्ले करेंगे, दिक्कत नहीं होगी. सभी गानों में होती है. नोड्स के म्यूजिक होती है.

और ब्लूटूथ

इसमें 1800mAh की बैटरी दी गई है, जिसे चार्ज करने के लिए आपको माइक्रो USB पोर्ट मिलता है. यहां USB टाइप-सी पोर्ट दिया गया होता, तो ज्यादा बेहतर होता है. आपको USB भी मिलता है.

ही आप माइक्रो एसडी कार्ड का भी इस्तेमाल कर हैं. ऑक्स और माइक कनेक्ट करने का भी है. आपकी कई जरूरतों को यह अकेला डिवाइस पूरा कर है.

अच्छी और लंबे समय तक चल जाती है. इसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद 3-4 घंटों तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है. बात करें तो आवाज बहुत ज्यादा लाउड है.

आप घर में सकते हैं. किसी हाउस पार्टी के यह आपका परफेक्ट पार्टनर हो सकता है. किसी बड़ी पार्टी या ओपन प्लेस पर इसकी आवाज लगेगी. कनेक्टिविटी है. लगभग 10 मिटर तक यह अच्छे से काम करता है.

लाइम

UBON HULK SP-180 2,499 कीमत पर आता है. पर आपको कई सारे विकल्प मिलते हैं. UBON यह स्पीकर छोटी पार्टी या फिर घर में यूज करने के लिए अच्छा है. बेहतरीन है और बैटरी मामले में इसका कोई जवाब नहीं है.

, कीमत थोड़ी ज्यादा जरूर लगती है, लेकिन अगर ये आपको ऑफर्स पर मिल जाए, तो अच्छा विकल्प है. ऑन करते ही एक ऐड बजता है, नहीं होता, तो ज्यादा बेहतर होता है.

See also  Four-wheeler sales in the fastlane

तक – 8.5/10

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments