Saturday, December 10, 2022
HomeEntertainmentTKSS: Krushna Abhishek के बाद Chandan Prabhakar ने कपिल का छोड़ा शो,...

TKSS: Krushna Abhishek के बाद Chandan Prabhakar ने कपिल का छोड़ा शो, हुई अनबन या… – the kapil sharma show chandan prabhakar left after krushna abhishek bharti singh tmova

द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर से फिर से आपको हंसाने आ रहा है. थी कि इस बार कपिल के साथ शो में सिर्फ कृष्णा शामिल नहीं हो पाएंगे. हम आपको बता दें कि एक कॉमेडियन और है जो इस लाफ्टर डोज वाले इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएगा. हां, कपिल शर्मा के अच्छे दोस्त माने जाने वाले प्रभाकर यानी चंदू भी शो से बाहर हो गए हैं.

दिखेगा चायवाला
फैंस द कपिल शर्मा शो के आने वाले नए सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कई नए और पुराने चेहरे नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा शो में चंदू का किरदार निभाते हैं. से हर कोई हंसता ही रह जाता है. किया कि वो शो का हिस्सा नहीं होंगे. अटकलें लगा रहे हैं कि क्या चंदन की भी कपिल से कोई अनबन हुई है.

बता दें कि ऐसा नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. चंदन के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ है. इस बात को जाहिर किया है कि शो छोड़ने के कोई खास कारण नहीं है. इससे हैं. चंदन लगातार चंदू चायवाले का किरदार निभाते-निभाते थोड़े ऊब से गए हैं.

छोड़ने वजह वजह

चंदन ने कहा है कि वो ऑफिशियली कपिल के शो से आउट हो रहे हैं. के ऑस्ट्रेलिया के टूर से भी बाहर थे. पर किकू शारदा, उनके साथ थे. कपिल शर्मा शो के सीजन के प्रोमों में दिखाई दिए थे. में उनके कैरेक्टर को अपग्रेड किया गया था. और बच्चे को भी दिखाया गया था. में फैंस को उनका शो अलविदा कहना अटपटा सा लगा.

See also  Sunita Baby का एक और धमाल, डांसर का ये हाल देख बूढ़ों के दिल में हुईं गुदगुदी, ताऊ लूंगी पकड़…

से पहले कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने भी कंफर्म किया कि वो द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं होंगे. ने कंफर्म किया था कि मोनेटरी एग्रीमेंट की वजह से वे ऐसा हो रहा है. ने कहा था कि उन्हें अभी थोड़ा ब्रेक चाहिए. उन्होंने बताया था कि मेरा बेबी है और बाकी प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिन्हें साथ-साथ करना है. वे ज्यादा प्रेशर नहीं ले सकती हैं.

में हर बार की तरह अर्चना पूरन सिंह गेस्ट ऑफ की कुर्सी विराजमान नजर आएंगी. सागर, चक्रवर्ती, किकू शारदा, सृष्टि रोड़े समेत अन्य कलाकार भी दिखाई देंगे. कि शो का पहला एपिसोड शूट हो चुका है. कुमार ने नई कास्ट के साथ शुभारंभ किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments