Monday, December 5, 2022
HomeScience/Technologythese old oneplus phone getting android 12 update include oneplus 7 oneplus...

these old oneplus phone getting android 12 update include oneplus 7 oneplus 7t oneplus7 pro and oneplus 7t pro – Tech news hindi

OnePlus यूजर्स के लिए खुशखबरी है। , ब्रांड अपने चार पुराने फोन के लिए नया अपडेट लेकर आया है। इन चारों फोन को करीब 3 साल पहले लॉन्च किया गया था। मिलने के बाद फोन एकदम नए जैसे हो जाएंगे। , OnePlus ने OnePlus 7 और OnePlus 7T सीरीज डिवाइसेज के लिए OxygenOS 12 स्टेबल अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। इनमें OnePlus 7, OnePlus 7T, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T Pro शामिल हैं। ऑक्सीजनओएस 12 अपने साथ एक एंड्रॉइड वर्जन अपग्रेड भी लाता है, कि Android 12 है। बता दें कि, वनप्लस के ये चारों डिवाइस 2019 में लॉन्च किए गए थे और ये अब अपना लास्ट एंड्रॉइड वर्जन अपडेट को प्राप्त कर रहे हैं।

एक्सडीए की एक रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो को वर्जन H.28 के साथ फर्मवेयर अपडेट मिल रहे हैं। जबकि, वनप्लस 7T और वनप्लस 7T प्रो के लिए अपडेट फर्मवेयर वर्जन F.16 के साथ आता है। आइए हम उन फीचर्स पर करीब से नजर डालते हैं, जो एंड्रॉइड 12 अपडेट के साथ वनप्लस 7 और वनप्लस 7T सीरीज के डिवाइस में आ रहे हैं।

वनप्लस 7 सीरीज और वनप्लस 7T सीरीज ऑक्सीजनओएस 12 अपडेट: क्या नया मिलेगा नीचे देखें पूरी लिस्ट

वनप्लस 7 और वनप्लस 7T सीरीज के डिवाइसों के लिए लेटेस्ट अपडेट अपने साथ कई नए फीचर्स लेकर आया है जिनमें एक नया स्मार्ट बैटरी इंजन, डार्क मोड के लिए एडजस्टेबल लेवल, कैनवास AOD और वर्क-लाइफ बैलेंस 2.0 शामिल हैं। गए ऑफिशियल चैंज पर एक नज़र डालें….

सिस्टम
– नया स्मार्ट बैटरी इंजन जोड़ा गया, एक ऐसी सुविधा जो स्मार्ट एल्गोरिदम और बायोमिमेटिक सेल्फ-रिस्टोरेशन तकनीक के आधार पर आपके बैटरी लाइफ को लम्बा खींचती है।

See also  Whatsapp Premium Subscription Service Rolling Out In Beta For Business Users - Whatsapp Premium का मिलने लगा अपडेट, एक ही नंबर से चला सकेंगे 10 व्हाट्सएप अकाउंट

– आइकन को अधिक डेप्थ और स्पेस और टेक्श्चर को अधिक समझ देने के लिए नए मटेरियल का उपयोग करके ऐप आइकन को फिर से डिज़ाइन किया गया है।

– विजुअल नॉइज को कम करने के सिद्धांत के आधार पर पेज लेआउट को नया रूप दिया है और मुख्य जानकारी को विशिष्ट बनाने के लिए टेक्स्ट और कलर के प्रेजेंटेशन को ऑप्टिमाइज किया है।

– एकदम नए मटेरियल से प्रेरित डिजाइन का उपयोग करके और लाइट्स को लेयर्स को एकजुट करके, बेहतर टेक्श्चर के साथ ऑप्टिमाइज्ड डेस्कटॉप आइकन किया गया है।

– ऑप्टिमाइज्ड स्पैम ब्लॉक नियम: एमएमएस मैसेज को ब्लॉक करने के लिए एक नियम जोड़ा गया है।

: 76,250 सस्ता हुआ Samsung का फोल्डेबल फोन; रह कीमत कीमत

गेम्स
– हाल ही में हाइपरबूस्ट एंड-टू-एंड फ्रेम रेट स्टेबलाइजर जोड़ा गया है।

– नया वॉयस इफेक्ट प्रिव्यू जोड़ा गया, जो आपको अपना वॉयस इफेक्ट रिकॉर्ड करने या रियल टाइम में अपना वॉयस इफेक्ट चेक करने की अनुमति देता है।

मोड
– डार्क मोड अब तीन एडजस्टेबल लेवल्स का सपोर्ट करता है, एक अधिक पर्सनलाइज्ड और कंफर्टेबल यूजर एक्सपीरियंस लाता है।

शेल्फ
– कार्ड के लिए नए एडिशनल स्टाइल ऑप्शन, डेटा कंटेंट को अधिक विजुअल और पढ़ने में आसान बनाते हैं।

– शेल्फ़ में वनप्लस स्काउट के लिए नई जोड़ी गई एक्सेस, जिससे आप अपने पर ऐप्स, सेटिंग्स, मीडिया डेटा आदि सहित कई कंटेंट खोज सकते हैं।

defaultगूगल लाया EKG मापने वाली सस्ती-सुंदर Pixel Watch; भूल जाओगे महंगे ब्रांड

लाइफ बैलेंस
– वर्क लाइफ बैलेंस फीचर अब सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है, जिससे आप क्विक सेटिंग्स के माध्यम से काम और लाइफ मोड के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं।

See also  Government discriminating against private schools regarding admission in schools - हरियाणा शिक्षा विभाग पर लगाया आरोप, प्राइवेट स्कूल संघ ने कहा

– WLB 2.0 अब खास लोकेशन, वाई-फाई नेटवर्क और समय के आधार पर ऑटोमैटिक वर्क/ मोड स्विचिंग का सपोर्ट करता है, साथ ही पर्सनलाइजेशन के अनुसार ऑप्टिमाइज्ड ऐप नोटिफिकेशन प्रोफाइल भी लाता है।

गैलरी
– गैलरी अब आपको टू-फिंगर पिंच जेस्चर के साथ विभिन्न लेआउट के बीच स्विच करने की अनुमति देती है, बुद्धिमानी से बेस्ट-क्वालिटी वाले चित्रों को पहचानती है, और कंटेंट थंबनेल को क्रॉप करती है, जिससे गैलरी लेआउट ज्यादा बेहतर दिखता I

एओडी
– कैनवास AOD आपके लिए इंस्पायरिंग विजुअल के साथ अधिक पर्सनलाइज्ड लॉक स्क्रीन एक्सपीरियंस के लिए, लाइनों और कलर्स की नई डाइवर्स स्टाइल लाता है

– कई नए ब्रश और स्ट्रोक और कलर एडजस्टमेंट के लिए सपोर्ट जोड़े गए हैं।

– विभिन्न आकृतियों की फीचर्स और स्कीन कलर को बेहतर ढंग से पहचानने के लिए ऑप्टिमाइज्ड सॉफ्टवेयर एल्गोरिथम और बेहतर फेस रिकॉग्निशन जोड़ा गया है।

वनप्लस 7, 7 Pro, 7T, और 7T प्रो के लिए OxygenOS 12 स्टेबल बिल्ड भारतीय यूजर्स के लिए रोल और यूजर्स के लिए आउट कर रहा है जिन्होंने ओपन बीटा प्रोग्राम का ️ हालांकि, हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले हफ्तों में ब्रांड व्यापक रोलआउट शुरू करेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments