Thursday, September 29, 2022
HomeSportsThese figures of death bowling increase the tension of Team India Mohammad...

These figures of death bowling increase the tension of Team India Mohammad Shami is in dire need

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के रहते हुए टीम इंडिया को कभी डेथ बॉलर की कमी नहीं खली, लेकिन एशिया कप 2022 से टीम इंडिया की यह कमजोरी जगजाहिर हो चुकी है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है, ऐसे में भारतीय टीम इस कमी को पूरा करने के लिए क्या किया जाना चाहिए, इस पर जल्द ही फैसला लेने की जरूरत है। बात सिर्फ एक-दो मैचों की नहीं है, डेथ बॉलिंग को लेकर एक ऐसा आंकड़ा है, जो सच में इंडियन फैन्स के लिए डराने वाला है।

इसे भी पढ़ेंः भुवी के TROLLS पर भड़कीं पत्नी नूपुर, – पहले जाओ खुद…

टी20 इंटरनेशनल में आखिरी चार ओवरों में सबसे महंगे भारतीय गेंदबाजों की लिस्ट (कम से कम 20 ओवर) में जो दो नाम सबसे पहले आते हैं, वे दोनों ही टी20 वर्ल्ड कप 2022 स्क्वॉड का हिस्सा हैं। पटेल और भुवनेश्वर कुमार डेथ बॉलर के रूप में अच्छा विकल्प नहीं हैं। शमी टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड का हिस्सा तो हैं, लेकिन वह स्टैंड बाय खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं।

शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी के लिए भारतीय टीम में चुना गया था, कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनको टीम से बाहर बैठना पड़ा और उनकी जगह उमेश यादव को पहला मैच खेलना पड़ा और उनकी जमकर धुनाई भी I जसप्रीत बुमराह की वापसी से टीम इंडिया की टेंशन कम तो होती है, लेकिन दूसरे छोर के लिए शमी से बेहतर फिलहाल उनका कोई जोड़ीदार नजर नहीं आ रहा है।

See also  Pakistani Zaid Hamid Confuses Ashish Nehra With Neeraj Chopra, Memes On Twitter Sehwag Social Media Trends - Ashish Nehra Trending: पाकिस्तान के राजनीतिक विशेषज्ञ ने नीरज चोपड़ा को बताया आशीष नेहरा, सहवाग ने उड़ाया मजाक

इसे भी पढ़ेंः टी20 WC से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने टीम इंडिया को चेताया

टी20 इंटरनेशनल में आखिरी चार ओवरों में सबसे महंगे भारतीय गेंदबाजों की लिस्ट (कम से कम 20 ओवर) में 11.50 के इकॉनमी रेट के साथ हर्षल पटेल टॉप पर हैं, जबकि दूसरे नंबर पर 9.49 के इकॉनमी रेट के साथ भुवनेश्वर कुमार हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments