Monday, January 30, 2023
HomeBusinessthese 5 stock may turn multibagger till next diwali 2022 expert bullish...

these 5 stock may turn multibagger till next diwali 2022 expert bullish – Business News India – ये 5 स्टॉक निवेशकों को कर सकते हैं मालामाल, एक्सपर्ट बोले

Muhurat Trading Multibagger Diwali Stock Selection: शेयर मार्केट में दिवाली के दिन मुहूर्त ट्रेडिंग के वक्त किस स्टॉक पर दांव लगाना सही रहेगा यह एक बड़ा सवाल है। IIFL Securities के रिसर्च वाइस प्रेसीडेंट अनुज गुप्ता ने कुछ मल्टीबैगर स्टॉक की पहचान की है। उनका मानना ​​​​ कि ये स्टॉक (Stock Market) अगले एक साल में 100 प्रतिशत यानी निवेशकों का पैसा डबल कर सकते हैं। वो स्टॉक कौन से हैं?

1- – ने चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया है। गुप्ता कहते हैं कि पोजीशनल निवेशक इस स्टॉक पर दांव लगा सकते हैं। कंपनी के शेयर का भाव अगली दिवाली पर 230 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

2- शुगर- कमजोर होते रुपये की वजह से शुगर कंपनियों के मुनाफे में तेजी देखने को मिली है। भी रेणुका शुगर की स्थिति काफी बेहतर दिखाई दे रही है। ट्रेडिंग में इस स्टॉक पर दांव लगाने वाले निवेशक अगले साल दिवाली तक मालामाल हो सकते हैं। अनुज गुप्ता का अनुमान है कि कंपनी के शेयर का भाव 120 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

के दिन LPG सिलेंडर सस्ता हुआ या महंगा? करें रेट्स रेट्स

3- इंडिया लिमिटेडः अनुज गुप्ता कहते हैं पीएसयू स्टॉक में कोल इंडिया डिविडेंड देने के साथ-साथ एक कर्ज मुक्त कंपनी है। अपट्रेंड को दिखा रहा है। कंपनी के एक शेयर का भाव 238 रुपये के मौजूदा कीमत से 500 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

4- – कोविड-19 के बाद एक बार फिर रिएल एस्टेट की स्थिति में काफी सुधार देखने को मिल रहा है। में अनुमान है कि कंपनी के शेयर आने वाले के शेयर दौरान तेजी से चढ़ सकते हैं। अनुज गुप्ता का कहना है कि इस स्टॉक का टारगेट प्राइस 600 रुपये है।

See also  Babar Azam most wins as Pakistan captain in T20Is and Most Centuries Sarfaraz Ahmed Shahid Afridi Imran Khan PAK vs ENG 2nd T20I

5- कंपनी- के बाद एक बार फिर होटल इंडस्ट्री के स्थिति में सुधार देखने को मिल रहा है। स्टॉक का भी रूख चार्ट पैटर्न पर काफी पॉजिटिव दिखाई दे रहा है। अनुज गुफ्ता के अनुसार कंपनी के शेयर का भाव आने वाले एक साल में 255 रुपये के लेवल से 500 रुपये के लेवल तक जा सकते हैं।

defaultदिवाली के दिन मुहूर्त ट्रेडिंग के वक्त इन 4 स्टॉक पर लगा सकते हैं दांव, एक्सपर्ट्स को ग्रोथ का भरोसा

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments