Monday, December 5, 2022
HomeBusinessthese 3 companies announced Record Dates check All the Details

these 3 companies announced Record Dates check All the Details

आने में अब ज्यादा दिन नहीं बचा है। पहले तीन कंपनियों के शेयरों का बंटवारा होने जा रहा है। जानते हैं कि इन कंपनियों शेयरों का बंटवारा किस रेशियो में होगा? कंपनी को बोर्ड ऑफ डॉयरेक्टर्स की तरफ से कब रिकॉर्ड डेट तय कियी गया है?

Greencrest Financial Services Do you have a question?

कंपनी अपने के शेयर को 10 हिस्सों में बांटने जा रही है। इस स्टॉक स्प्लिट के बाद कंपनी के एक शेयर की फेस वैल्यू 10 रुपये से घटकर 1 रुपये हो जाएगी। कंपनी के बोर्ड ऑफ डॉयरेक्टर्स ने 13 अक्टूबर 2022 की तारीख को रिकॉर्ड डेट तय किया है। बता दें, 12 अक्टूबर को कंपनी शेयर बाजार में एक्स-डिविडेंड के रूप में ट्रेड करेगी।

देने के मामले में ये दो कंपनियां हैं अव्वल, आपके पास है इनमें से कोई स्टॉक?

Nikhil Adhesives का किस रेशियो में शेयरों का बंटवारा

यहा भी कंपनी के एक शेयर का बंटवारा 10 शेयरों में किया जाएगा। जिसके बाद कंपनी के एक शेयर कीमत घटकर 10 रुपये से 1 रुपये हो जाएगी। कंपनी ने शेयरों के बंटवारे के लिए 13 अक्टूबर 2022 की तारीख को रिकॉर्ड डेट तय किया है। बता दें, यह एक स्मॉल कैप कंपनी है और इसका मार्केट कैप 847 करोड़ रुपये का है।

Color chips New media कब है स्टॉक स्प्लिट डेट?

दो अन्य कंपनियों की तरह इस कंपनी का रिकॉर्ड डेट 13 अक्टूबर ही है। कंपनी के शेयर 12 अक्टूबर को एक्स-स्प्लिट के रूप में ट्रेड करेंगे। दें, कंपनी 5:1 रेशियों में शेयरों का बंटवारा करेगी। इस बंटवारे के बाद कंपनी के शेयरों की फेस वैल्यू 10 रुपये के घटकर 2 रुपये हो जाएगी। एक स्मॉल कैप कंपनी है। इसका मार्केट कैप 153 करोड़ रुपये का है।

See also  iPhone 14 लॉन्च होते ही आधी हुई iPhone 12 की कीमत, Realme के पैसों में खरीद डालें ये धांसू स्मार्टफोन

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments