Thursday, September 29, 2022
HomeSportsThen You Will Have To Sit Pant Out Of XI, Former Stumper...

Then You Will Have To Sit Pant Out Of XI, Former Stumper Saba Karim Emphasis On Put The Cards In To Order Earliest

Asia Cup 2022: सबा करीम के हिसाब से पंत के लिए मुश्किल हैं

बातें

  • को लेकर बहस जारी
  • बहस जल्द खत्म होगी?
  • सामने बड़ा चैलेंज

:

सेलेक्टरों ने इस महीने के आखिर में खेले जाने वाले एशिया कप (Asia Cup) के लिए सर्वश्रेष्ठ भारतीय चुनी है. क्रिकेटर अनलकी भी रहे, लेकिन इलेवन का पेंच मतलब लेकर अभी भी जारी है. और विश्वास की जिए कि यह मुद्दा आसानी हल भी नहीं जा रहा क्योंकि यहां मैनेजमेंट को कड़े लेने होंगे आसान काम होने नहीं जा रहा. कड़ी में पूर्व विकेटकीपर और सेलेक्टर रहे सबा करीम ने बड़ा बयान है, ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक से जुड़ा है. समय में कार्तिक ने अपने आतिशी से नंबर सात पर फिनिशर भूमिका पर एकदम कब्जा , वहीं ऋषभ पंत अच्छी या बड़ी पारियां नहीं खेल सके. इसी पर सबा करीम ने कहा है कि भारत को इन में से एक को चुनने की जरूरत है.

भी पढ़ें

:उर्वशी और पंत की “वर्ड-वॉर” नए स्तर पर पहुंची, तो सोशल मीडिया पर छायी फनी मीम्स की बाढ़, पंत के फैंस…

विकेटकीपर ने एक टीवी शो में बातचीत के दौरान कहा कि अगर मैनेजमेंट करता है, मुझे लगता है कि इससे संतुलन और बेहतर और सही हो जाएगा. ने कहा कि भारत ने हालिया समय में पांच गेंदबाजों और हार्दिक के साथ उम्दा प्रदर्शन किया है. में सवाल यह है कि क्या आप आप इस संयोजन से हटनिा पसंद और सात पर अतिरिक्त बल्लेबाज को लाओगे, पर कार्तिक खेल रहे हैं. मतलब यह हुआ कि पांड्या का इस्तेमाल पांचवें गेंदबाज के रूप में करोगे. , यह वह है, मैनेजमेंट को बड़ा फैसला लने होगा.

See also  "Challenged By Her Inswinger": When Jhulan Goswami Bowled To Rohit Sharma

उन्होंने कहा कि फिर भी अगर ऐसा होता है, तो इससे मैनेजमेंट के सामने कुछ मुद्दे पैदा हो सकते हैं. जो कुछ भी रोहित कप्तानी में देखा है, लगता है नियमित गेंदबाजों को खिलाना पसंद करते हैं. , हार्दिक का इस्तेमाल रोहित छठे गेंदबाज के रूप में करना पसंद करते हैं. मामला कुछ ऐसा है, तो मैनेजमेंट को कार्तिक या में से किसी एक का चुनाव करना होगा. ने यह भी कहा कि पंत और कार्तिक में से किसी को खिलाने से नंबर चार की समस्या भी सुलझ जाएगी. तौर पर इसका जल्द से जल्द समाधान करना होगा. नंबर चार क्रम को किसी खिलाड़ी विशेष को सौंपने से पहले इलेवन का संतुलन सही करना होगा.

स्टंपर ने कहा कि , पांच और छह पर उनकी पसंद सूर्यकुमार, हार्दिक पांड्या और ऋषभ हैं, मैं केएल राहुल रोहित शर्मा पारी की शुरुआत कराना करूंगा. अब यह तो आप जानते ही हैं कि केएल राहुल आईपीएल में मई खेले हैं.

सबा ने कहा कि टीम के उप मैं केएल और रोहित ओर पारी शुरू करने की ओर देख रहा हूं. वहीं नंबर-3 पर विराट और चार पर सूर्यकुमार को देखना पसंद करूंगा. , पांच और छह नंबर टी से ही लचीला क्रम होता है, तो आप इन नंबरों से के फिनिश करने की उम्मीद करते हैं. वो बल्लेबाज हैं, इन क्रमों पर बड़े प्रहार लगा सकते हैं, पारी को भी संवार सकते हैं.

* VIDEO: ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना का रिएक्शन, आमिर खान के बारे में ये कहा

* “भारत से सीखो..”, Asia Cup 2022 से पहले पूर्व पाकिस्तानी स्टार की PCB को गंभीर सलाह

See also  Ravi Shastri Watches Cricket Game With Mukesh Ambani, Sundar Pichai. See Pic

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to subscribe

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments