Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentThe Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो से एक और विकेट...

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो से एक और विकेट डाउन, चंदन प्रभाकर ने बताया क्यों नहीं हैं शो का हिस्सा

कपिल शर्मा के पॉप्युलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से एक और विकेट डाउन होने की खबर है। बताया जा रहा है कि अब कपिल के शो से चंदन प्रभाकर यानी शो के चहेते चंदू ने भी फिलहाल अपना बोरिया-बिस्तरा इस शो से समेटने का फैसला ले लिया है। कॉमेडियन ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा यह अपडेट खुद दिया है और इसकी वजह भी बताई है।

यानी चंदू चायवाले भई नहीं होंगे कपिल के शो का हिस्सा
हाल ही में कृष्णा अभिषेक को लेकर ये खबरें खूब चर्चा में रहीं कि इस बार वह कपिल के इस मशहूर शो The Kapil Sharma Show का हिस्सा नहीं होंगे। बाद पिछले दिनों भारती सिंह का नाम भी समाने आया और बताया गया कि वह भी इस बार कपिल के इस शो में शामिल नहीं हो पाएंगी। नाम Chandan Prabhakar है। कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो में चंदन प्रभाकर चंदू चायवाले का किरदार निभाया करते थे, जिन्हें शो पर आए गेस्ट का ध्यान रखना होता था और उनका एंटरटेनमेंट करना होता था। लगातार 3 कॉमेडी के इस तरह इस शो से कटने की वजह खंगालने में जुटे हैं। को यह लगने लगा है कि कहीं चंदन के शो छोड़ने की वजह कपिल शर्मा से किसी तरह की अनबन तो नहीं?

‘द कपिल शर्मा शो’ में लौट आए चंदन प्रभाकर

खुद बताई है इसके पीछे की वजह
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, चंदन ने शो छोड़ने की वजह खुद बताई है। चंदन ने कहा है कि वह कपिल के शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने बताया कि इसकी वजह सिर्फ इतनी सी है कि वह थोड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं। दें कि चंदन कपिल शर्मा के हालिया ऑस्ट्रेलिया टूर का भी हिस्सा नहीं थे। कपिल और चंदन की दोस्ती काफी पुरानी है, जो शो के समय से काफी पहले से चली आ रही है और दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी जबरदस्त है।

See also  प्लेन की टॉयलेट में रोमांस कर चुके टाइगर, करण जौहर बोले- जब मैंने किया तो पकड़ा गया - Koffee with Karan 7 Karan Johar recalls how he tried to makeout on a plane but almost got caught tmovf

The Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह, इस कमिटमेंट की वजह से लेना पड़ा फैसला
भी नहीं होंगी इस शो में शामिल
पिछले दिनों भारती सिंह ने शो में नहीं होने की वजह बताई और कहा, ‘मैं शॉर्ट ब्रेक पर हूं और मैं सा रे गा मा पा (लिटल चैम्प्स 9) भी कर रही हूं। ऐसा नहीं है कि मैं कपिल शर्मा शो नहीं कर रही बल्कि सच ये है कि मैं इस शो का हिस्सा बन पाने में असमर्थ हूं। मैं दिखूंगी पर बीच-बीच में दिखूंगी क्योंकि मेरे पास अब बेबी भी है और इसके अलावा कुछ शोज़ और इवेंट्स भी हैं।

navbharat timesKapil Sharma: गुस्‍से और चिढ़ में कपिल ने शुरू किया था अपना कॉमेडी शो, 9 साल पहले उस दिन हुई थी घोर बेइज्‍जती
10 सितम्बर से शो हो रहा शुरू
क बताना चाहेंगे कि अब कपिल शर्मा के इस शो के शुरू होने में महज कुछ दिन ही बच गए हैं। शो एक बार फिर से 10 सितम्बर को शुरू होने जा रहा है, जिसमें कपिल शर्मा के अलावा अर्चना पूरन सिंह, सिद्धार्थ सागर, कीकू शारदा, सृष्टि रोडे, सुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकार होंगे। के स्पेशल एपिसोड के लिए अक्षय कुमार पहले ही शूटिंग कर चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments