Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentThank God Trailer: सिद्धार्थ मल्होत्रा के पापों का हिसाब करने आ गए...

Thank God Trailer: सिद्धार्थ मल्होत्रा के पापों का हिसाब करने आ गए हैं ‘चित्रगुप्त’ अजय देवगन, मजेदार है – thank god trailer ajay devgn sidharth malhotra comedy looks fun tmovs

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​(Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ जबसे अनाउंस हुई जानना कि ये प्रोजेक्ट आखिर है क्या. मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर शेयर कर दिया है और ट्रेलर काफी लग रहा है.

‘थैंक गॉड’ (Thank God) के डायरेक्टर इंद्र कुमार ने हिंदी ‘मस्ती’ और ‘धमाल’ फ्रैंचाइजी जैसी मजेदार कॉमेडी फिल्में दी हैं. ‘थैंक गॉड’ के ट्रेलर (Thank God Trailer) से भी, में कॉमेडी का मिलने वाला है.

गॉड ट्रेलर (क्रेडिट: )

में कहानी की शुरुआत से हो रही है, एक्सीडेंट हो जाता है. के बाद सिद्धार्थ की आत्मा जा पहुंची है लोगों के का चित्रगुप्त के दरबार में. चित्रगुप्त के रोल में अजय देवगन आपको स्क्रीन पर जोरदार अवतार में नजर आते हैं. उनका लुक कुछ ही दिन पहले शेयर किया गया था जनता ने इसे काफी पसंद किया था.

है ‘थैंक गॉड’ की कहानी

में चित्रगुप्त, सिद्धार्थ के किरदार के साथ एक गेम नजर आ रहे हैं. में चित्रगुप्त को कर्मों का हिसाब करना है. के किरदार की कमियां चित्रगुत उन्हें बता रहे हैं जिसमें क्रोध, ईर्ष्या और काम शामिल हैं. पता चलेगा कि सिद्धार्थ का अपनी लाइफ गुस्सैल बहुत है.

गॉड ट्रेलर (क्रेडिट: )

अपनी पत्नी की तरक्की से जलन है, जिसका किरदार रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) निभा रही हैं. वो ‘पराई स्त्री’ को देख के फिसल है. इस टेस्ट में चित्रगुप्त के दरबार में नोरा फतेही (Nora Fatehi) दिख रही हैं और सिद्धार्थ के साथ एक डांस नंबर भी होने वाला है. ट्रेलर में अजय के फिल्मी किरदार ‘सिंघम’ से जुड़ा भी एक जोक है जो देखने में बहुत मजेदार है. :

See also  Alia Bhatt To Varun Dhawan Bollywood Stars Having Youtube Channel

की कॉमेडी कॉमेडी

सिद्धार्थ के एक्शन और रोमांटिक अवतार को लोगों ने पर्दे पर काफी देखा है तक कोई ऐसी फिल्म नहीं की जिसमें पूरी तरह हो. ‘थैंक गॉड’ में सिद्धार्थ की कॉमिक टाइमिंग इम्प्रेस करने है. के साथ वाले उनके सीन्स भी मजेदार हैं. दिवाली के मौके पर रिलीज रही ‘थैंक गॉड’ में, सेलेब्रेशन मूड वाली जनता थिएटर्स में का सारा मसाला है.

गॉड ट्रेलर (क्रेडिट: )

‘थैंक गोड’ के साथ ही थिएटर्स में अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ भी रिलीज होने वाली है. जहां अजय-सिद्धार्थ की फिल्म में कॉमेडी है, वहीं अक्षय की फिल्म माइथोलॉजी से जुड़ी है. और अक्षय कुमार का आमने सामने आना भी बॉक्स ऑफिस लिए एक मजेदार चीज है.

ये देखना दिलचस्प होगा कि ‘थैंक गॉड’ जनता को कितना करती है. डायरेक्टर इंद्र कुमार की फिल्म 25 अक्टूबर को थिएटर्स में होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments