Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentTejasswi Prakash Show Naagin 6 Extended Till December Upcoming Twist

Tejasswi Prakash Show Naagin 6 Extended Till December Upcoming Twist

Naagin 6 Latest Update: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो ‘नागिन 6’ को चाव से देखने वाले दर्शकों के लिए एक खुशखबरीर है. टीआरपी की रेस में आगे चल रहा ये शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला थी. हालांकि, अब ऐसा नहीं होगा. ‘नागिन 6’ जब से शुरू हुआ है, तभी से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. शो का हर ट्विस्ट एंड टर्न फैंस को खूब पसंद आ रहा है. पहले कहा जा रहा था कि, कुछ ही दिनों में ये शो जल्द ही खत्म हो जाएगा, लेकिन शो के अच्छे परफॉर्मेंस और दर्शकों के प्यार की वजह से शो को थोड़ा और समय दिया गया है.

इस महीने खत्म होगा ‘नागिन 6’

बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि, ‘नागिन 6’ (Naagin 6) अक्टूबर में ऑफ एयर हो जाएगा. फैंस का दिल टूट गया था, क्योंकि इन दिनों ये शो काफी मजेदार आ रहा है. हालांकि, मेकर्स ने शो को थोड़ा आगे खिसका दिया है. ‘ई-टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, दर्शक दिसंबर तक शो को देख सकेंगे. शो को दिसंबर 2022 में खत्म कर दिया जाएगा. कहा तो ये भी जा रहा है कि, शो की टाइमिंग में बदलाव आएगी और शाम के 7 बजे फैंस इसे देख सकेंगे.

शो में होगा 20 साल का लीप

‘नागिन 6’ में जबरदस्त बदलाव होने वाला है. शो में 20 साल का लीप देखने को मिलेगा. पहले कहा जा रहा था कि, 20 साल के लीप के बाद तेजस्वी का पत्ता साफ हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं है. लेटेस्ट रिपोर्ट बताती हैं कि, लंबे लीप के बाद भी शो में तेजस्वी का दबदबा बरकरार रहेगा. इस शो की शूटिंग नवंबर 2022 तक की जाएगी.

See also  Laal Singh Chaddha Hrithik Roshan Praises Aamir Khan Kareena Kapoor Film And Appeals Fans To Go And Watch It - Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चड्ढा' के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन, लोगों से की आमिर की फिल्म देखने जाने की अपील

नागिन 6 के स्टार कास्ट

फरवरी 2022 में शुरू हुआ ये शो दर्शकों को एंटरटेन करने में काफी सफल हुआ. प्रथा के रूप में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और ऋषभ उर्फ सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया. दोनों के अलावा इस शो में उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और महक चहल (Mahek Chahal) जैसे सितारे दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Kaun Banega Crorepati 14: 75 लाख जीतने से चूके पहले कंटेस्टेंट दुलीचंद, जानिए किस सवाल का नहीं दे पाए जवाब

Kaun Banega Crorepati 14: हार्दिक जोशी ने इस्तेमाल की दो लाइफलाइन, फिर भी नहीं दे पाए अमिताभ बच्चन के इस सवाल का जवाब

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments