Thursday, September 29, 2022
HomeScience/Technologytecno pova neo 5G smartphone india Launched Set for September 23 check...

tecno pova neo 5G smartphone india Launched Set for September 23 check Price and All Details – Tech news hindi

सस्ता 5G फोन खरीदना है तो बस एक दिन और रुक जाइए। टेक्नो ने खुद घोषणा की कि लेटेस्ट Tecno Pova Neo 5G स्मार्टफोन भारत में 23 सितंबर को लॉन्च होने के लिए तैयार है। हैंडसेट को 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के 6000 6000mAh बैटरी के साथ आने के लिए टीज किया है। इसके मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिप से लैस होने की भी पुष्टि की गई है। हाल ही में, एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में अपेक्षित कीमत और हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी गई थी। कहा जा रहा है कि हैंडसेट 6.5 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। यह कथित तौर पर Android 12 पर बेस्ड HiOS UI पर काम करेगा। रहा है कि हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। होगी कीमत और क्या होगा खास, जानते हैं

Tecno Pova Neo 5G कीमत और उपलब्धता
हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, Tecno Pova Neo 5G की भारत में कीमत 17,000 रुपये से 19,000 रुपये के बीच बताई गई है। तौर पर सप्पायर ब्लैक और स्प्रिंट ब्लू कलर ऑप्शन्स में आएगा। बता दें कि कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से घोषणा की है कि Tecno Pova Neo 5G भारत में 23 सितंबर को डेब्यू करेगा।

ये भी पढ़ें- अमेजन सेल: ₹2599 में साधारण TV बनेगा Smart; सालभर के लिए 3 OTT सब्सक्रिप्शन FREE

का ट्वीट ट्वीट

भी पढ़ें- शुरू: iPhone 12 और 13 अब बड़ी छूट; ये 9 डील्स

Tecno Pova Neo 5G (संभावित)
Tecno Pova Neo 5G को 6nm MediaTek डाइमेंसिटी 810 चिपसेट से लैस होने की पुष्टि की गई है, 6000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ जोड़ा गया है। अपकमिंग Tecno Pova Neo 5G तौर पर Android 12 पर बेस्ड HiOS UI चलाएगा। अपकमिंग टेक्नो स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज होने की बात कही गई है। कहा जा रहा है कि इसमें 6.9 इंच का AMOLED डिस्प्ले भी होगा। ऑप्टिक्स के लिए, फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। यह फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी स्पोर्ट कर सकता है। अन्य रिपोर्ट के अनुसार, Tecno Pova Neo 5G को जून में IMEI डेटाबेस पर देखा गया था। कहा जा रहा है कि फोन मॉडल नंबर LE6J के साथ दिखाई दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन में छह 5G बैंड और वाई-फाई 6 कनेक्टिविटी हो सकती है। हैंडसेट में कथित तौर पर एक फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले भी होगा। इसमें 5GB वर्चुअल रैम और पैंथर गेम इंजन 2.0 ऑप्टिमाइजेशन भी मिल सकता है।

See also  50MP कैमरा और 12GB RAM से लैस Moto Razr 2022 लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments