Wednesday, November 30, 2022
HomeSportsTeam India Starts T20 World Cup preparations with first training session in...

Team India Starts T20 World Cup preparations with first training session in Perth after reached australia on thursday

भारतीय टीम 16 अक्टूबर से होने वाले वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने वहां पहुंचने के बाद बिना समय गंवाए मैदान पर उतर चुकी है। टीम इंडिया इस समय पर्थ में है, जहां वह वर्ल्ड कप के लिए तैयारी करेंगे। पर्थ पहुंचने के बाद भारतीय टीम ने शुक्रवार की सुबह को प्रतिष्ठित वाका स्टेडियम में पहले ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया।

वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाली भारतीय टी20 टीम और सपोर्ट स्टाफ गुरुवार को मुंबई से ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय खिलाड़ियों की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे पर्थ के प्रतिष्ठित मैदान पर ट्रेनिंग शुरू करते हुए नजर आ रहे हैं।

वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रही ज्यादातर टीमें इस समय प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल रही हैं, जबकि भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेलने से पहले कुछ प्रैक्टिस मैच खेलेगी। भारत 10 और 13 अक्टूबर को पर्थ में दो अभ्यास मैचों में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन से भिड़ेगा।

पूर्व कोच रवि शास्त्री का बड़ा – जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा के ना होने से भी टीम वर्ल्ड कप जीत सकती है, नए

पर्थ के बाद भारतीय टीम ब्रिसबेन जाएगी, जहां वे ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 और 19 अक्टूबर को दो आधिकारिक अभ्यास मैच खेलेंगे।

इसके बाद भारतीय टीम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के 23 अक्टूबर को अपने अभियान की शुरुआत करेगी। रोहित की टीम 27 अक्टूबर को सिडनी में टी20 विश्व कप क्वालीफाइंग दौर से ग्रुप ए के उपविजेता से भिड़ेगी।

 

See also  Now enjoy the theater at home Portronics brought two powerful sound bars - Tech news hindi

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments