Sunday, February 5, 2023
HomeEducationTeachers Scam: जरूरत पड़ी तो शिक्षा मंत्री को तलब करेंगे: Kolkata HC,...

Teachers Scam: जरूरत पड़ी तो शिक्षा मंत्री को तलब करेंगे: Kolkata HC, Teachers Scam: Will Summon Education Minister If Needed: Kolkata HC

IANS | Edited by : IANS | Updated on: 16 Dec 2022, 19:13:57

(Source: IANS) (Photo Credit: Twitter)

Functions:

कलकत्ता ने शुक्रवार को कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो वह पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री ब्रत्य बसु को अवैध से राज्य में नियुक्त शिक्षकों की सेवा समाप्ति के के में तलब कर सकता है. न्यायमूर्ति गंगोपाध्याय की बेंच पीठ ने यहां तक ​​कहा कि पश्चिम बंगाल स्कूल स्कूल आयोग आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) इस की अनियमितताओं के पीछे खुद अपराधी हो सकता है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है सकता सकता सकता सकता सकता सकता सकता सकता सकता सकता सकता सकता सकता न्यायमू Ike अभिजीत ने कहा कि यदि आयोग अवैध अवैध अवैध अवैध अवैध से भर्ती किए गए उम्मीदवारों की सेवाएं समाप्त करना चाहता है है वह आसआस आसआस सेक क क क सकता हैा है है है है है हैा है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है हैा हैा हैा हैा हैा हैा हैा हैा. How does it work? There is a good chance there is a problem. अगर इस मामले में कुछ नहीं कर पाता है तो जरूरत पड़ने पर राज्य के शिक्षा मंत्री को भी तलब तलबरना पड़ सकता है है.

कलकत्ता के आदेशों के अनुसार अनुसार अनुसार पश्चिम बंगाल स्कूल आयोग ने दो दो अलग अलग चरणों में कुल कुल कुल कुल उम्मीदवारों उम्मीदवारों की प्रकाशित प्रकाशित है है अवैध अवैध रूप सरकारी स्कूलों शिक्षकों रूप में में भर्ती थे थे थे हुए हुए हुए हुए थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे हुए हुए हुए हुए हुए हुए हुए हुए हुए हुए हुए हुए हुए हुए हुए हुए हुए हुए सामने है कि कि 184 उम्मीदवारों से से से पहले पहले ही ही विभिन्न स्कूलों में शिक्षक के रूप में कार्य कार्य ike हैं.

See also  शिक्षा मंत्री बोले- बिहार के 90 हजार सरकारी स्कूलों में कक्षाओं का हो नियमित संचालन, इन शिक्षकों पर होगा एक्शन

फिर उस उस उस में में नौ ने ने शुक्रवार को हाईको हाईको ie का दरवाजा खटखटाया है है. न्यायमूर्ति ने डब्ल्यूबीएसएससी को इन नौ उम्मीदवारों के लिए आयोग के वकील और अध्यक्ष अध्यक्ष के वकीलों द्वारा भाग के लिए तुरंत एक बैठक की व्यवस्था करने का निर्देश है है. उन्होंने दिया कि बैठक में इन नौ उम्मीदवारों की ओएमआर शीट की समीक्षा की जाए ताकि यह पता लगाया जा कि उनका नाम मेरिट लिस्ट लिस्ट में कैसे आया इसकी को एक रिपोर्ट पेश करें.

न्यायमूर्ति ने कहा कि मैं इस बात का उचित जवाब चाहता हूं कि कैसे उनके नाम दूसरों से आगे गए और सिफारिश लिस्ट में उन्हें एक जगह मिली मिली. There are several ways you can earn your money. There are 22 days in a year.

डिस्क्लेमरः There is a good chance there is a problem. इसके न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की की है है. ऐसे संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी होगी.






First published: December 16, 2022, 19:13:57



For all the latest state news, West Bengal news, download News Nation Android and iOS mobile apps.




RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments