Thursday, December 8, 2022
HomeBusinessTata Safari, Harrier और Nexon को लगे पंख, लॉन्च हुए तीनों SUV...

Tata Safari, Harrier और Nexon को लगे पंख, लॉन्च हुए तीनों SUV के Jet Edition मॉडल्स

टाटा मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी सफारी, हैरियर और नेक्सॉन का Jet Edition लॉन्च कर दिया है. से भी एसयूवी के स्पेशल एडिशन बेच रही है. तीनों एसयूवी के जेट एडिशन टॉप-स्पेक वेरिएंट पर बेस्ड हैं. सफारी और हैरियर जेट एडिशन ज्यादा सेफ्टी दिए गए हैं.

Aug 27, 2022 | 17:08

TV9 Bharatvarsh | Edited by: . जिशान


Aug 27, 2022 | 17:08




मोटर्स ने Nexon, Harrier और Safari लाइनअप को अपग्रेड किया है.  ने तीनों एसयूवी के Jet Edition मॉडल किए हैं.  टाटा नेक्सॉन जेट एडिशन की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 12.13 लाख रुपये है, जबकि हैरियर जेड एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 20.90 लाख रुपये से शुरू होती है.  वहीं, टाटा सफारी जेट एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 21.35 लाख रुपये से शुरू होगी.

मोटर्स ने Nexon, Harrier और Safari लाइनअप को अपग्रेड किया है. ने तीनों एसयूवी के Jet Edition मॉडल किए हैं. टाटा नेक्सॉन जेट एडिशन की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 12.13 लाख रुपये है, जबकि हैरियर जेड एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 20.90 लाख रुपये से शुरू होती है. वहीं, टाटा सफारी जेट एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 21.35 लाख रुपये से शुरू होगी.

एडिशन में भी केवल एक्सटीरियर इंटीरियर में किए गए हैं.  एसयूवी के इंजन स्पेसिफिकेशंस में बदलाव नहीं किया है.  मोटर्स ने तीनों एसयूवी के जेट एडिशन में ब्रॉन्ज बॉडी और सिल्वर रूफ के साथ नए "starlight" -टोन पेंट की फिनिशिंग दी है.  लेटेस्ट SUVs में ब्लैक अलॉय व्हील और सिल्वर स्किड प्लेट दी गई हैं.  SUVs के इंटीरियर में स्टिचिंग और नए ब्रॉन्ज ट्रिम के साथ नई व्हाइट एंड ब्लैक डुअल-टोन स्कीम मिंलती है.

एडिशन में भी केवल एक्सटीरियर इंटीरियर में किए गए हैं. एसयूवी के इंजन स्पेसिफिकेशंस में बदलाव नहीं किया है. टाटा मोटर्स ने तीनों एसयूवी जेट एडिशन में ब्रॉन्ज बॉडी और सिल्वर साथ नए “Starlight” डुअल-टोन पेंट की फिनिशिंग दी है. लेटेस्ट SUVs में ब्लैक अलॉय व्हील और सिल्वर स्किड प्लेट दी गई हैं. SUVs के इंटीरियर में स्टिचिंग और नए ब्रॉन्ज ट्रिम के साथ नई व्हाइट एंड ब्लैक डुअल-टोन स्कीम मिंलती है.

मोटर्स ने सफारी और हैरियर के जेट एडिशन में ज्यादा एक्टिव सेफ्टी फीचर्स दिए हैं.  को इनमें ड्राइवर ड्राउजीनेस अलर्ट, पैनिक ब्रेक अलर्ट और ब्रेकिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे.  दोनों एसयूवी की हर रो में USB-C टाइप चार्जर मिलेगा.  में नए हेड रिस्ट्रेंट दिए गए हैं.  वहीं, हैरियर में इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और ऑल-फोर डिस्क ब्रेक मिलते हैं.

मोटर्स ने सफारी और हैरियर के जेट एडिशन में ज्यादा एक्टिव सेफ्टी फीचर्स दिए हैं. को इनमें ड्राइवर ड्राउजीनेस अलर्ट, पैनिक ब्रेक अलर्ट और ब्रेकिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे. दोनों एसयूवी की हर रो में USB-C टाइप चार्जर मिलेगा. में नए हेड रिस्ट्रेंट दिए गए हैं. वहीं, हैरियर में इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और ऑल-फोर डिस्क ब्रेक मिलते हैं.

सफारी और हैरियर जेट एडिशन की तुलना में नेक्सॉन जेट एडिशन के फीचर्स उतना बड़ा अपग्रेड देखने के लिए नहीं मिला है.  हालांकि नेक्सॉन जेड एडिशन में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, टिल्ट फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर और AQi डिस्प्ले के साथ एयर प्यूरीफायर जैसे फीचर्स मिलते हैं.

सफारी और हैरियर जेट एडिशन की तुलना में नेक्सॉन जेट एडिशन के फीचर्स उतना बड़ा अपग्रेड देखने के लिए नहीं मिला है. हालांकि नेक्सॉन जेड एडिशन में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, टिल्ट फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर और AQi डिस्प्ले के साथ एयर प्यूरीफायर जैसे फीचर्स मिलते हैं.

मोटर्स ने फिलहाल केवल सफारी, हैरियर और नेक्सॉन का एडिशन लॉन्च किया है.  ने नेक्सॉन ईवी और पंच जैसी दूसरी पॉपुलर एसयूवी का जेट पेश नहीं किया है.  , टाटा नेक्सॉन ईवी डार्क एडिशन में आती है, का काजीरंगा एडिशन में तहलका मचाती है.

मोटर्स ने फिलहाल केवल सफारी, हैरियर और नेक्सॉन का एडिशन लॉन्च किया है. ने नेक्सॉन ईवी और पंच जैसी दूसरी पॉपुलर एसयूवी का जेट पेश नहीं किया है. , टाटा नेक्सॉन ईवी डार्क एडिशन में आती है, का काजीरंगा एडिशन में तहलका मचाती है.






Most read stories


See also  Man Tweets Mirzapur Meme As Anand Mahindra Unveils SUVs. His Response
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments