Saturday, November 26, 2022
HomeBusinessTata motors to launch nexon based blackbird suv rival hyundai creta ।...

Tata motors to launch nexon based blackbird suv rival hyundai creta । SUV: अब होगा असली मुकाबला! Creta को टक्कर देने आ रही Tata की ‘काली चिड़िया’, डिजाइन से हो जाएगा प्यार

Tata Blackbird SUV: कुछ मीडिया रिपोर्ट्स दावा किया रहा कि टाटा मोटर्स (Tata Motors) घरेलू बाजार के लिए एक एसयूवी काम कर रही , जो वर्तमान में बिकने बेस्ड होगी इससे बड़ी एसयूवी होगी. , भारतीय मध्यम आकार के एसयूवी सेगमेंट में कड़ा है , सेल्टोस और , फॉक्सवैगन ताइगुन, स्कोडा कुशाक और किक्स जैसी कई कारें बाजार में हैं. इन्हीं कारों के देने के लिए की ओर से एक बड़ी नेक्सन बेस्ड कूप स्टाइल एसयूवी लाई जाने की उम्मीद , जिसे फिलहाल Blackbird (ब्लैकबर्ड- ‘काली चिड़िया’) नाम से जाना जा रहा है.

इसे अपने पोर्टफोलियो में सब और 4.6 मीटर लंबी हैरियर के बीच में प्लेस कर सकती है. 4.3 लंबी . से इसे लेकर अफवाहें चल रही हैं. नेक्सन के समान एक्स1 प्लेटफॉर्म पर आधारित हो सकती है लेकिन नेक्सन तुलना में बड़ा केबिन और बूटस्पेस के साथ आ सकती है. के अनुसार, नेक्सन से अलग दिखाने के लिए इसमें और कूप की संभावना है.

Tata Nexon Coupe/Blackbird हिस्से में नया डिज़ाइन किया फ्रंट और रियर मिल सकता है. इसमें ए-पिलर्स और फ्रंट डोर सहित स्टैंडर्ड नेक्सन के साथ पैनल साझा किए जाने की उम्मीद है. इसके अलावा, इसमें नया 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया जा सकता है. यह इंजन नेक्सन के 1.2-लीटर रेवोट्रॉन इंजन से होगा. इसे लगभग 160 hp पावर जनरेट करने के लिए ट्यून किया जाएगा. में एमटी और एटी शामिल हो सकते हैं.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindic


See also  Nitin Gadkari ने Mercedes इंडिया के CEO से कहा, इतनी महंगी कार मैं भी नहीं खरीद सकता (BBC Hindi) - BBC News Hindi
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments