Saturday, December 3, 2022
HomeBusinesstata motors may hit 450 rupees lavel in short time experts gives...

tata motors may hit 450 rupees lavel in short time experts gives buy Rating – टाटा के इस स्टॉक में भारी गिरावट के बाद भी मौका देख रहे हैं एक्सपर्ट, बोले

टाटा ग्रुप (TATA Group) की कंपनियों के शेयरों जहां इस अच्छा रिटर्न दिया है तो वहीं कई कंपनियां ऐसी भी हैं जिन्होंने निवेशकों को निराश किया है। टाटा मोटर्स (TATA engines) उन्हीं कुछ कंपनियों में से एक है जिसने निवेशकों को निराश किया है। ब्रोकरेज फर्म टाटा के इस स्टॉक में गिरावट के बाद भी कमाई का मौका दिख रहा है। उन्हें लगता है कि टाटा मोटर्स के शेयर आने वाले समय में 11 प्रतिशत तक चढ़ सकते हैं।

घरेलू ब्रोकरेज फर्म प्रभुदास लीलाधर के अनुसार,“टाटा मोटर्स के शेयरों की कीमतों में काफी गिरावट देखने को मिला है। वाले समय में यह बाउंस बैक कर सकता है। पर रिवर्सल ट्रेंड दिखा रहा है। अच्छा संकेत माना जा सकता है। हमें लगता है कि ये स्टॉक आने वाले समय में 450 रुपये के लेवल जा सकता है, इसलिए इसे बाय रेटिंग दी गई है।” बता दें, सितंबर में टाटा मोटर्स की सेल्स में 44 प्रतिशत का इजाफा हुआ है। त्योहारों के सीजन अभी चल ही रहा है ऐसे में सेल्स के बढ़ने की उम्मीद की जा रही है।

और दिवाली पर सोना हो सकता है महंगा, शादियों के सीजन में आसमान पर पहुंच सकती हैं कीमतें

कंपनी के शेयरों का प्रदर्शन?

मंगलवार को कंपनी के शेयर 2.58 प्रतिशत की तेजी के साथ 407.90 रुपये के लेवल पर बंद हुए थे। हालांकि बीते एक महीने के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 10 प्रतिशत से अधिक की गिरावट देखने को मिली है। 6 महीने पहले जिसने टाटा मोटर्स पर दांव लगाया होगा उसे अबतक 10.58 प्रतिशत का नुकसान उठाना पड़ा है। साल 2022 में कंपनी के शेयर 18 प्रतिशत तक टूट चुके हैं। एनएसई में कंपनी का 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 536.70 रुपये है। 52 का न्यूनतम स्तर 335 रुपये है।

See also  Asian Currency Bears Retreat As Inflation View Improves: Report

(डिस्‍क्‍लेमर: यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments