Wednesday, October 5, 2022
HomeBusinessTata group all metal companies merged into tata steel shares jumped above...

Tata group all metal companies merged into tata steel shares jumped above 105 rupees – Business News India

टाटा ग्रुप (Tata Group) की सभी मेटल कंपनियों (Metal companies) के टाटा स्टील (Tata steel) में विलय को मंजूरी दे दी गई है। टाटा ग्रुप के निदेशक मंडल ने गुरुवार की बैठक में अपनी सात मेटल कंपनियों को ग्रुप की ही प्रमुख स्टील कंपनी यानी टाटा स्टील लिमिटेड (TATA steel limited) में मर्जर मंजूरी दे दी।

टाटा स्टील में जिन सात कंपनियों का विलय होगा, उनमें टाटा स्टील लॉन्ग प्रोडक्ट्स लिमिटेड, द टिनप्लेट कंपनी ऑफ इंडिया लिमिटेड, टाटा मेटालिक्स लिमिटेड, टीआरएफ लिमिटेड, द इंडियन स्टील एंड वायर प्रोडक्ट्स लिमिटेड, टाटा स्टील माइनिंग लिमिटेड, एस एंड टी माइनिंग कंपनी लिमिटेड s

Tata मार्केट को दी जानकारी
टाटा समूह ने भारतीय स्टॉक मार्केट एक्सचेंजों को सूचित किया और कहा कि कंपनी के निदेशक मंडल (“बोर्ड”) ने 22 सितंबर, 2022 को आयोजित अपनी बैठक में अन्य बातों के साथ सात (7) समामेलन योजनाओं पर विचार और अप्रुवल किया।

यह भी पढ़ें- मुकेश अंबानी की बड़ी डील: इस अमेरिकी कंपनी में 1.2 करोड़ डॉलर में खरीदी हिस्सेदारी, रिलायंस ने दी जानकारी

में तेजी
आपको बता दें कि इस खबर के बाद आज शुक्रवार को कारोबार के शुरुआत दौर में टाटा स्टील के शेयरों (Tata steel share) में जबरदस्त तेजी आई। के शेयर लगभग 4% तक की बढ़त देखी गई। टाटा स्टील के शेयर अभी 105.20 रुपये पर कारोबार कर रहे हैं।

See also  2023 Mahindra XUV300 Facelift Spied Revealing Design Updates
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments