Monday, February 6, 2023
HomeBusinessTata Group के इस कंजम्‍प्‍शन स्‍टॉक में आएगी बड़ी तेजी! खरीदने पर...

Tata Group के इस कंजम्‍प्‍शन स्‍टॉक में आएगी बड़ी तेजी! खरीदने पर निवेशकों को 28% मिल सकता है रिटर्न, देखें ब्रोकरेज का टारगेट 

Tata Group Stock: टाटा की कंज् कंज् सेक् let की कंपनी टाटा कंज् कंज् कंज् कंज् प्रोडक् let (Tata Consumer Products) के स् पर ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ओसवाल (Motilal ने खरीदारी की दी है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी सलाह दी दी सलाह. 25 जनवरी शुरुआती कारोबार में टाटा कंज् कंज् कंज् के में लाल निशान के साथ कारोबार शुरू हुआ है है. पिछले 2-3 साल रिट रिट ie देखें, तो में निवेशकों को दोगुन दोगुना तक रिट रिट ike मिला है है. ब्रोक Ike हाउस का कहना है है टाटा टाटा कंज् कंज् की पेप्सिको पेप्सिको पेप्सिको (pepsico) से नरिश् नरिश् (nourishco) ज् वेंचर बची बची बची बची बची बची बची बची cht ख ख eight

Tata Consumer: 940 EUR

मोतीलाल ने टाटा कंज् कंज् कंज् let प्रोडक् पर खरीदारी खरीदारी (buy on Tata consumer products) की बरकरार बरकरार ike खी है है. There is a capacity of 940 hours. January 24, 2023 costs $740.90 per month. इस मौजूदा भाव से निवेशकों को आगे आगे करीब करीब 28 फीसदी दमदार रिटर्न देखने को मिल सकता है है.

टाटा कंज् निवेशकों के लिए बीते बीते 3 साल में मल् मल् साबित हुआ है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है April 24, 2020 costs EUR 384.60. इस देखें देखें, निवेशकों को को को को को को को फीसदी का तगड़ा रिट रिट ike मिला है है. There is an increase in the number (+3.5%) and more.

See also  Stock Market Live: सेंसेक्स की शुरुआती तेजी गायब, केवल 80 अंकों का उछाल, निफ्टी 18300 के नीचे फिसला, Nykaa में गिरावट जारी

Tata Consumer: क्‍या है ब्रोकरेज की राय

मोतलाल का कहना है कि पोप्सिको से नरिश् नरिश् नरिश् की बाकी हिस् खरीदने की स् स् स् टाटा कंज् let के लिए लिए है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद फायदेमंद इससे को अपने मौजूदा पोर्टफोलियो को विस् विस् करने के साथ साथ साथ डिस्ट्रिब् डिस्ट्रिब् कवरेज में मिली है है है. इसके कंपनी ने नॉन नॉन कॉर्बोनेटेड कॉर्बोनेटेड कॉर्बोनेटेड (NCD) और Ike टू ड ड्रिंक (RTD) बेवरेज नए नए नए नए प्रोडक् प्रोडक् लॉन् करने में मदद मिली है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है. ब्रोक Ike फर्म ने ने fy22-25 के दौरान दौरान दौरान दौरान दौरान दौरान दौरान दौरान दौरान दौरान दौरान दौरान ibitda/pat 9%/14%/23%की सीएजीआर का लगाया है है है.


टाटा कंज् ने पेप्सिको के साथ साल साल साल 2010 में 50-50% नरिश् zज् वेंचर के जरिए नॉनज नॉनज नॉनज नॉनज नॉनज नॉनकक नॉनकक ड्रिंक में कदम ख ख ख ख ख था था था था. नरिश्‍को लॉन्‍च होने के बाद fy12-20 (ज्‍वाइंट वेंचर अवधि अवधि अवधि अवधि अवधि अवधि अवधि अवधि के के दौरान कंपनी ने 32 फीसदी CAGR की मजबूत रेवेन्‍यू ग्रोथ रही. मई 2020 में टाटा कंज्‍यूमर ने मल्‍टी कैटेगरी fmcg प्‍लेयर बनने के लिए पेप्सिको से नरिश्‍को की 50 फीसदी हिस्‍सेदारी खरीद ली. इस अधिग्रहण के बाद वित्‍त वर्ष 2021 में कोविड के के असर के बावजूद कंपनी की 38 फीसदी सीएजीआर रही. टाटा कंज्‍यूमर और नरिश्‍को के बीच मजबूत मजबूत तालमेल बनने से रेवेन्‍यू ग्रोथ में तगड़ा उछाल देखने को मिला.

See also  Share Market News Updates Live | Business News LIVE | 12 Sept 22 | CNBC Awaaz Live | Stock Ideas - CNBC Awaaz.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की की सलाह ब्रोकike द्वारा दी गई है है. ये जी के विच विचार नहीं हैं. निवेश से पहले पहले पहले पहले पहले अपने अपने अपने अपने एडव एडवाइजologische से परictम कarm लें f.

Zee Business Hindi Live TV यहां देखें


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments