Tuesday, February 7, 2023
HomeAutomobileTata जल्द लांच करेगा दो सबसे सस्ती CNG कारे, जबरदस्त माइलेज के...

Tata जल्द लांच करेगा दो सबसे सस्ती CNG कारे, जबरदस्त माइलेज के साथ लक्ज़री फीचर्स, कम कीमत में आपके लिए बेस्ट चॉइस

jjj

Tata Punch & Altroz CNG Model Launch Soon: Tata जल्द लांच करेगा दो सबसे सस्ती CNG कारे, जबरदस्त माइलेज के साथ लक्ज़री फीचर्स, कम कीमत में आपके लिए बेस्ट चॉइस। टाटा सीएनजी किट से लैस अपनी दो कारों टाटा अल्ट्रोज और टाटा पंच को जल्द लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कब तक इसे लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है। आइये जानते हैं इन सीएनजी कारों की खासियतों के बारे में।

ये भी पढ़े- Railway दे रहा है Golden Temple सस्ते में घूमने का सुनहरा मौका, खाने की सुविधा के साथ और भी बहुत कुछ बिलकुल फ्री

Tata Altroz CNG

Tata Altroz CNG को 1.2L, 3-सिलेंडर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के साथ ट्विन -सिलेंडर iCNG किट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। सीएनजी मोड में , ये 77बीएचपी की पावर और 97 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 37 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता और 60 लीटर की सीएनजी क्षमता है।

maxresdefault 90 5
Tata जल्द लांच करेगा दो सबसे सस्ती CNG कारे, जबरदस्त माइलेज के साथ लक्ज़री फीचर्स, कम कीमत में आपके लिए बेस्ट चॉइस 2

Features And Space of Tata Altroz CNG

इसमें सबसे बड़ी दिलचस्प बात ये है कि इसमें आपको काफी बूट स्पेस भी मिलता है। हैचबैक सिंगल एडवांस ईयूसी और डायरेक्ट स्टेट सीएनजी के साथ आती है। इसमें मॉड्यूलर फ्यूल फिल्टर, फ्यूल के बीच ऑटो स्विच और तेजी से रिफिलिंग भी है।

ये भी पढ़े- Motorola ने लांच किया सबसे सस्ता-सुन्दर-टिकाऊ स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स और दमदार बैटरी पावर के साथ कीमत मात्र इतनी सी

TATA PUNCH CNG

टाटा पंच सीएनजी में डायना -प्रो तकनीक से संचालित 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। सीएनजी मोड में यह 77bhp की पीक पावर और 97Nm का टार्क जनरेट करता है।

See also  Innova की खटिया खड़ी करेगी Maruti की न्यू MPV Xl7, अमेजिंग फीचर्स के साथ दमदार इंजन, लुक और माइलेज में छोड़ेगी Ertiga को पीछे
maxresdefault 91 3
Tata जल्द लांच करेगा दो सबसे सस्ती CNG कारे, जबरदस्त माइलेज के साथ लक्ज़री फीचर्स, कम कीमत में आपके लिए बेस्ट चॉइस 3

Mileage & capacity Of TATA PUNCH CNG

अल्ट्रोज़ सीएनजी के समान, पंच में 60 लीटर की कुल क्षमता वाले दो सीएनजी टैंक हैं। मिनी एसयूवी के सीएनजी वेरिएंट में ये दावा किया गया है कि यह 25 किमी /किलोग्राम से अधिक की ईंधन दक्षता प्रदान करता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments