Wednesday, November 30, 2022
HomeSportsT20 World Cup Urvashi Rautela Also Reached Australia After Rishabh Pant Said...

T20 World Cup Urvashi Rautela Also Reached Australia After Rishabh Pant Said Followed Love – Urvashi Rautela Rishbah Pant: ऋषभ पंत के बाद उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं, कहा- प्यार को फॉलो किया

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर लेकर लगाव किसी से छुपा नहीं है। मीडिया पर अप्रत्यक्ष रूप से इसे जाहिर करती रहती हैं। कथित तौर पर उर्वशी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं। महीनों में दोनों को लेकर कई खबरें सामने आईं। पंत पर उर्वशी तंज कसते हुए नजर आईं तो कभी ऋषभ उसका जवाब देते हुए देखे गए। इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। दल का हिस्सा हैं। भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं।

, उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर रविवार तड़के छह पोस्ट किए। दो में वह फ्लाइट में नजर आईं। में उन्होंने शायरी के साथ तस्वीर शेयर की। , वीडियो भी उन्होंने शेयर किए। बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं।


ने फ्लाइट की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि वह प्यार को फॉलो करते हुए ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं। इससे फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि उर्वशी भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के पीछे-पीछे वहां गई हैं।


ये भी पढ़ें: T20 World Cup: शार्दुल को टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने का मलाल, कहा- मेरे अंदर अभी काफी क्रिकेट बाकी

इसके अलावा उर्वशी एक पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ”कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की पर किसी को तरस ही ना आए..!!” वहीं, दूसरे पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”आईना आज फिर रिश्वत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया।”


की इन दर्द भरी शायरियों को पढ़ने के बाद पंत के फैंस ने मजेदार कमेंट किए। ने लिखा कि उन्हें पंत की याद आ रही है तो किसी ने लिखा कि ऋषभ को इतना अन्याय नहीं करना चाहिए। से बात करनी चाहिए।

See also  Ire Vs Eng T20 Live Cricket Score: T20 World Cup Ireland Vs England Match Scorecard And Result Updates In Hind - Ire Vs Eng T20: आयरलैंड ने टी20 वर्ल्ड कप में किया दूसरा उलटफेर, वेस्टइंडीज के बाद अब इंग्लैंड का किया शिकार

: MS Dhoni: धोनी पर शाहीद अफरीदी का बड़ा बयान, कहा- कप्तानी में भारतीय टीम पाकिस्तान को कुछ नहीं समझती थी


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments