Monday, January 30, 2023
HomeSportsT20 World Cup 2022 Such an act of Ashwin behind Rohit Sharma...

T20 World Cup 2022 Such an act of Ashwin behind Rohit Sharma at the time of the toss was caught on camera watch Video here – T20 World Cup 2022: टॉस के वक्त रोहित शर्मा के पीछे अश्विन की ऐसी हरकत हुई कैमरे में कैद

पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया ने अपना आखिरी लीग मैच 6 नवंबर को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था। भारत ने 71 रनों से शानदार जीत दर्ज करते हुए ग्रुप-2 से प्वॉइंट्स टेबल की टॉप पोजिशन हासिल की थी। मैच के बाद से आर अश्विन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और मजेदार बात यह है कि वीडियो उनकी गेंदबाजी नहीं किसी और हरकत के लिए वायरल हो रहा है। दरअसल टॉस के लिए जब रोहित शर्मा और क्रेग एरविन मैदान पर आए थे, तब भारत और जिम्बाब्वे के कुछ खिलाड़ी पीछे वॉर्म-अप कर रहे थे। रोहित शर्मा टॉस के बाद प्लेइंग XI के बारे में बता रहे थे, उसी बीच बैकग्राउंड में खड़े आर अश्विन अपनी जैकेट पहचानने के लिए उसे सूंघ रहे थे।

‘EN के खिलाफ सेमीफाइनल में ‘एक्स फैक्टर’ साबित हो सकता है ये खिलाड़ी’

में खड़े आर अश्विन पर कैमरे ने फोकस भी किया और इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। इंडिया के पूर्व स्पिनर और अश्विन के साथ भारत के लिए गेंदबाजी कर चुके हरभजन सिंह ने भी यह वीडियो शेयर कर अश्विन को ट्रोल किया है।

defaultव द्रविड़ ने फ्लाइट मे क्यों छोड़ी अपनी बिजनेस क्लास सीट?

वहीं टीम इंडिया के लिए खेल चुके अभिनव मुकुंद ने भी यह वीडियो शेयर किया है और लिखा कि वह यह वीडियो कई बार देख चुके हैं और उनकी हंसी रुक नहीं रही है। अश्विन ने इस मैच में गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया और 4 ओवर में 22 रन खर्चकर तीन विकेट निकाले। भारत की ओर से इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंद पर नॉटआउट 61 रनों की पारी खेली थी और प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए थे।

See also  Chopra The Man to Beat After Three Attempts

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments