Wednesday, November 30, 2022
HomeSportsT20 World Cup 2022 Rohit Sharma hints about Jasprit Bumrah replacement, says...

T20 World Cup 2022 Rohit Sharma hints about Jasprit Bumrah replacement, says decision will be taken after reaching australia कौन होगा बुमराह का रिप्लेसमेंट? कप्तान रोहित शर्मा ने बताया पूरा प्लान

Image Source: GETTY
Rohit Sharma and Jasprit Bumrah

Highlights

  • चोट की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं
  • अभी नहीं बताया कोई रिप्लेसमेंट
  • 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से खेलेगा पहला मुकाबला

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने से पहले भारतीय टीम ने मंगलवार को अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला। हालांकि उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस तीसरे टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा, बावजूद इसके उसने सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया। एशिया कप की हार के बाद जिस तरह से टीम इंडिया ने वापसी की और पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार हद तक बढ़ा है। इस बीच तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद टीम के गेंदबाजी आक्रमण को बड़ा झटका भी लगा है।

बुमराह वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का अहम हिस्सा थे लेकिन चोट की वजह से उनके बाहर होने के बाद उनका विकल्प ढूंढना अब बीसीसीआई और मैनेजमेंट के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बन गया है। कोई यह जानना चाहता है कि ऑस्ट्रेलिया की तेज और बाउंसी पिचों पर कौन सा गेंदबाज बुमराह की कमी को पूरी कर सकता है।

बाहर होना बड़ा झटका

कप्तान रोहित शर्मा ने तीसरे टी20 मैच के खत्म होने के बाद इसपर बात भी की और आगे के प्लान के बारे में बताया। ने कहा कि बुमराह का न होना हमारे लिए बहुत बड़ा नुकसान है। उन्होंने आगे कहा कि बहुत सारे खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में नहीं खेले हैं, इसलिए हम वहां पहले जा रहे हैं। हम पर्थ में बाउंसी पिचों पर खेलेंगे और फिर देखेंगे कि हम क्या कर सकते हैं।

लेंगे

रोहित ने कहा कि 15 में 7-8 खिलाड़ी ही वहां पहले जा चुके हैं। वहां पहले पहुंचने की कोशिश की है। कुछ अभ्यास मैच खेलेंगे। बड़ा झटका है लेकिन हमारे पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो उनकी जगह ले सकते हैं। पहुंचने के बाद इसपर फैसला लेंगे।

बेहद

कि भारतीय गेंदबाजी इस वक्त बेहद कमजोर नजर आ रही है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी के दोनों मैचों में 200 से ज्यादा रन लुटाना और डेथ ओवरों में कमजोर प्रदर्शन ने टीम की चिंताएं काफी बढ़ा दी है। कप्तान रोहित खुद भी इसमें बार-बार सुधार की गुंजाईश की बात कर रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप अप अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन


See also  Transfer Deadline Day Live Updates
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments