Saturday, December 3, 2022
HomeSportsT20 World Cup 2022 Fans share memes of jofra archer and Mumbai...

T20 World Cup 2022 Fans share memes of jofra archer and Mumbai Indians after Jasprit bumrah ruled out of world cup

भारतीय टीम के शीर्ष गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ में स्ट्रैस फ्रैक्चर के कारण दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज और आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गए हैं। पीटीआई ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों के हवाले से कहा कि बुमराह बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) का रुख करेंगे। अगर बुमराह विश्व कप से पहले पूरी तरह से फिट नहीं होते तो यह भारत के लिए झटका माना जाएगा। ने कहा कि विश्व कप के पहले मैच से पूर्व उनके फिट होने पर संदेह है, लेकिन उम्मीद बरकारर है।

कप से बाहर होने के बाद फैंस जसप्रीत बुमराह पर जमकर बरसे हैं। वर्ल्ड कप से बाहर होने की खबर सामने आने के बाद से ट्विटर पर मुंबई इंडियंस, जोफ्रा आर्चर और जसप्रीत बुमराह पर फैंस अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। दरअसल फैंस का कहना है कि ये खिलाड़ी आईपीएल के दौरान पूरी तरह से फिट रहते हैं और पूरा सीजन के खेल लेते हैं, लेकिन वर्ल्ड कप या कोई बड़ा इवेंट होने पर ये हो जाते हैं।

ने सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर आईपीएल पर भी निशाना साधा है और ट्विटर पर इसको लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है। है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भी पीठ की चोट की समस्या से जूझ रहे हैं और उससे पहले कोहनी भी चोटिल किया था। वह लगभग 20 महीने से इंग्लैंड की टी20 टीम से बाहर हैं, हालांकि उन्होंने पिछले साल आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया था, लेकिन क्योंकि वह इससे पहले आईपीएल में हिस्सा ले चुके हैं। से फैंस गुस्से में हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इन गेंदबाजों की मौजूदगी को फैंस मिस करते हैं, क्योंकि इनके टीम में होने से मैच में रोमांच बना रहता है।

See also  T20 World Cup: Indian Coach Rahul Dravid shared an updated on dinesh karthik injury ahead of clash agदिनेश कार्तिक की चोट को लेकर कोच द्रविड़ का बड़ा अपडेट, बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलने पर कही ये बात

BCCI के एक गलत फैसले से WC जीतने का सपना हुआ धुंधला, क्या ‘अनफिट’ जसप्रीत बुमराह को शामिल करने की

बुमराह ने दो महीने की चोट के बाद वापस आकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी20 मुकाबले खेले, हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी 20 में वह टीम का हिस्सा नहीं रहे। टीम के फिजियो और चिकत्सिीय दल ने बीसीसीआई को सूचित किया है कि दक्षिण अफ्रीका सीरीज के बाकी दो मैचों के लिए भी उनके नाम पर विचार नहीं किया जा सकता और उन्हें एनसीए जाना होगा।

उल्लेखनीय है कि स्ट्रैस फ्रैक्चर को ठीक होने में कम से कम चार हफ्तों का समय लगता है, और विश्व कप में भारत का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ होगा जो सिर्फ तीन हफ्ते दूर है। बुमराह इससे पहले संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में एशिया कप 2022 में भी भारत का हिस्सा नहीं बन पाए थे। बुमराह ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए टीम में लौटने से पहले एनसीए में रिहैब से गुजरे थे।

टी20 विश्व कप से पहले हारिस राउफ ने भारत को चेताया- MCG मेरा घरेलू मैदान, मुझे खेल पाना आसान नहीं होगा

राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने फिलहाल बुमराह की जगह किसी खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की घोषणा नहीं की है, लेकिन सूत्रों के अनुसार दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए मोहम्मद सिराज के नाम पर विचार किया जा रहा है। वश्वि कप के लिए अतिरक्ति खिलाड़ियों की सूची में शामिल अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी 15-सदस्यीय स्क्वाड में जगह बना सकते हैं। शमी कोविड के कारण ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज से बाहर रहे, लेकिन कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वह चयन के लिए उपलब्ध हैं।

See also  Virat Kohli & KL Rahul RESTED, Siraj & Shreyas Iyer to come in, Follow 3rd T20 LIVE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments