Saturday, October 1, 2022
HomeSportsT20 World Cup 2022: Dont Make Him Play In XI To Play...

T20 World Cup 2022: Dont Make Him Play In XI To Play 10 To 12 Balls, Says Gautam Gambhir

T20 World Cup: गंभीर साफ-साफ बोलने के लिए मशहूर हैं

:

बीसीसीआई ने जब से कुछ दिन पहले ही अगले महीने शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है, तभी से टीम का पोस्टमार्टम है. अभी थमी नहीं है और विश्वास कीजिए कि यह फिलहाल तो भी नहीं जा रहा. , स्कोप भी खुला हुआ है! ने इस टीम में दो विकेटकीपरों दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को जगह दी है. पंत लंबे समय से टीम अहम हिस्सा हैं, तो वहीं कार्तिक ने सेलेक्टरों को खुद को टीम में चुनने पर मजबूर कर दिया. हालिया समय में भारतीय मैनेजमेंट दोनो में से किसी एक को चुनने में , इस बाबत गंभीर ने खुलकर और सीधा जवाब है.

भी पढ़ें

: में बड़ी संख्या में फैंस ने यह कारण बताया एशिया कप में भारत के खराब प्रदर्शन का

बीसीसीआई घरेलू सीजन में नया “इंपैक्ट प्लेयर” नियम लागू करेगा, जानिए कैसे काम करेगा यह टी20 में

और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू होने जा रही सीरीज से पहले ब्रॉडकास्टर कॉन्फ्रेंस में कि इलेवन में इन दोनों का साथ खेलना संभव है. ने कहा कि आप ऐसा नहीं कर सकते. ऐसा करते हैं, छठे गेंदबाज नहीं पाओगे. विश्व कप के मैचों में गेंदबाजों के नहीं खेल सकते. आपको एक बैक-अप बॉलर की जरूरत होती है.

गौतम ने कहा तक आप सूर्यकुमार नहीं या केएल का टूर्नामेंट खराब नहीं , या फिर आप ऋषभ पंत पारी की शुरुआत नहीं कराते, तब तक आप दोनों को नहीं खिला सकते. विकल्पों को छोड़ दें, तो मुझे नहीं लगता कि कार्तिक दोनों एक साथ खेलने जा रहे हैं. गंभीर ने साफ-साफ कहा कि पंत उनके पसंदीदा विकेटकीपर होंगे क्योंकि कार्तिक ने ऊपरी पर बल्लेबाजी रुचि नहीं दिखायी है. , पंत ने कई बार पारी की शुरुआत भी की है, तो वह नंबर पांच और छह पर भी बैटिंग करते हैं.

See also  Even In Victory Belinda Bencic Feels Serena Williams's Aura

गौतम ने कहा कि शुरुआत पंत के साथ कीजिए क्योंकि मैंने पहले भी कहा है कि आप टी खिलाड़ी को सिर्फ 10-12 गेंद खेलने के लिए नहीं करते. कोई गारंटी नहीं है कि आपको मैच जा रहा है. , कार्तिक ने शीर्ष पांच बल्लेबाजों में बैटिंग में रुचि नहीं दिखायी है. विकेटकीपर ऐसा हो, जो शीर्ष पांच में बल्लेबाजी कर पंत में यह काबिलियत है. कहा कि मेरे बैटिंग क्रम पंत पक्के पर शामिल हैं. विश्वास नहीं करता है कि आपको मिड्ल ऑर्डर में बल्लेबाज की जरूरत है. चयन है. भारत में. का आधार मैच जिताने की होनी चाहिए और पंत में यह है. में पंत नंबर पांच, हार्दिक छह और अक्षर नंबर सात पर हों. बाद अगर आप अश्विन खिलाना चाहते हैं, तो वह नंबर आठ हों और इनके बाद तीन पेसर इलेवन का हिस्सा हों.

:

“जडेजा का बाहर होना भारत के लिए बहुत बड़ा नुकसान”, महेला जयवर्द्धने ने कहा

‘बीसीसीआई घरेलू सीजन में नया “इंपैक्ट प्लेयर” नियम लागू करेगा, जानिए कैसे काम करेगा यह टी20 में

‘”जडेजा का बाहर होना भारत के लिए बहुत बड़ा नुकसान”, महेला जयवर्द्धने ने कहा

VIDEO: विश्व कप टीम में चुने जा सकते हैं. बाकी VIDEO देखने को YOU TUBE चैनल सब्सक्राइब करें


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments