Tuesday, September 27, 2022
HomeSportsSuryakumar Yadav says Jasprit Bumrah is fit ahead of 2nd T20I Match...

Suryakumar Yadav says Jasprit Bumrah is fit ahead of 2nd T20I Match against Australia at Nagpur

टीम इंडिया कल यानी शुक्रवार 23 सितंबर को नागपुर में दूसरा टी20 मैच खेलने उतरेगी। टीम इंडिया के लिए ये मुकाबला करो या मरो का है, क्योंकि अगर मुकाबला भारत हार जाता है सीरीज ऑस्ट्रेलिया के नाम हो जाएगी, जबकि मुकाबला जीतने पर सीरीज बराबर हो जाएगी और इस हैदराबाद में होने वाला का मैच , अलग ही रोमांच देखने को मिलेगा। हालांकि, इससे पहले टीम इंडिया के लिए एक आधी अधूरी खुशखबरी सूर्यकुमार यादव ने दी है।

बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने जसप्रीत बुमराह की फिटनेस को लेकर अपडेट दिया है। भारत को पहले टी20 मैच में जसप्रीत बुमराह की कमी खली थी, क्योंकि वे चोट के बाद टीम में वापसी तो कर चुके हैं, लेकिन मुकाबला खेलने के लिए पूरी तरह फिट नहीं थे। ऐसे में वे पहला मुकाबला नहीं खेल पाए, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने जसप्रीत फिटनेस संबंधी चिंताओं को अब खारिज कर दिया है और कहा है कि की की कोई बात नहीं है।

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट से उबरने के बाद मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दूसरे टी20आई मैच से पहले आयोजित वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब सूर्यकुमार यादव से बुमराह की फिटनेस और टी यादव को लेकर टीम की क्या योजना , इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे किसी खिलाड़ी पर टीम मैनेजमेंट की लेकर नहीं है। यह मेरा विभाग नहीं है। इस सवाल का जवाब फिजियो और टीम मैनेजमेंट दे सकता है।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक के साथ ये सही किया, रोबिन उथप्पा ने बताया कारण

See also  दहन से सिया तक, इस वीकेंड एन्जॉय करिए ये 7 लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज - Hindustan

उन्होंने बुमराह को लेकर आगे कहा, ”टीम में माहौल अच्छा है और सभी खिलाड़ी फिट और दूसरे मैच के लिए हैं। के बारे में दोबारा पूछे जाने पर सूर्या ने कहा, ”वह पूरी तरह से तैयार हैं, चिंता की ” इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्यकुमार ने गेंदबाजों का बचाव करते हुए कहा, “वास्तव में पिछले मैच के बाद हमने कोई चर्चा नहीं की, लेकिन मैदान में ओस थी। आपको ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी क्रम को क्रेडिट देना होगा, वे आक्रामक क्रिकेट खेले।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments