Sunday, February 5, 2023
HomeEntertainmentSunny Deol Aka Tara Singh Returned With A Hammer In His Hand...

Sunny Deol Aka Tara Singh Returned With A Hammer In His Hand In Gadar 2 Poster Shared By Bobby Deol – Gadar 2 First Look: हाथ में हथौड़ा और आंखों में गुस्से के साथ लौट आया तारा सिंह, गदर 2 का पोस्टर शेयर कर सनी देओल ने लिखा

सनी देओल गदर 2 फर्स्ट लुक: गदर 2 में सनी देओल का डैशिंग अंदाज

नई दिल्ली:

आज पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस मौके पर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। गदर में जहां हैंडपंप उखाड़कर सिनेमाघरों में दर्शकों के रोंगटे खड़े करने वाले सनी देओल यानी तारा सिंह के हाथ में हथौड़ा नजर आ रहा है. तारा सिंह की आंखों में गुस्सा साफ झलक रहा है। उनके हाथ में एक हथौड़ा है और एक हरी पगड़ी और काले कपड़े पहनते हैं। मसलन, सनी देओल ने एक बार फिर इशारा किया है कि वह अपने दुश्मनों की नींद उड़ा देंगे। इस पोस्टर को उनके भाई बॉबी देओल ने शेयर किया था।

इसे भी पढ़ें

बॉबी देओल ने सनी देओल की ‘गदर 2’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है! हिंदुस्तानी जिंदाबाद था! और जियेंगे। इस स्वतंत्रता दिवस पर। गदर 2 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। गदर 2 को अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और उनके साथ अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे। काफी समय से फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही थीं.

सनी देओल ने गदर 2 का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है…जिंदाबाद था…और जिंदाबाद रहेगा! इस स्वतंत्रता दिवस पर हम दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं। गदर 2 11 अगस्त को रिलीज होगी.

See also  Gadar 2 First Look: हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था, जिंदाबाद रहेगा, फ‍िर गदर मचाने आ रहे हैं सनी देओल - Gadar 2 first look poster out Sunny Deol Ameesha Patel film to be released on Independence Day Republic Day tmovb

गदर: अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित एक प्रेम कथा 2001 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में अमीषा पटेल, सनी देओल और अमरीश पुरी भी थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हुई। 19 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। ऐसे में फैन्स को भी अब गदर 2 से काफी उम्मीदें हैं।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

गणतंत्र दिवस: परेड खत्म होने के बाद कर्तव्य पथ पर चलकर लोगों से रूबरू हुए प्रधानमंत्री मोदी


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments