Monday, January 30, 2023
HomeSportsSunil Gavaskar On Pakistan Playing11 Against India Mohammad Wasim Jr All Round...

Sunil Gavaskar On Pakistan Playing11 Against India Mohammad Wasim Jr All Round Performance

Pakistani team selection: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 WC 2022) में पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) सेमीफाइनल से बाहर होने की कगार पर है. टीम के बाद जिम्बाब्वे के भी वह गंवा चुकी है. की सलामी जोड़ी के फ्लॉप होने और शाहीन अफरीदी को अनफिट होने के बावजूद टीम में जगह देना इसकी बड़ी वजह माना जा रहा है. इन सब के बीच भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने पाक टीम के प्लेइंग -11 सिलेक्शन पर सवाल उठाया है. कहा है कि पाक के पास हार्दिक पांड्या जैसा खिलाड़ी है उन्होंने उसे भारत के खिलाफ नहीं खिलाया.

टूडे के साथ बातचीत सुनील गावस्कर ने कहा, ‘पाकिस्तान के पास मिडिल ऑर्डर नहीं है. फखर जमां नंबर-3 या 4 पर खेलते थे, लेकिन वह प्लेइंग-11 में नहीं हैं. हैं और रन भी बना रहे हैं. फिर भी मैं मानता हूं उनका टीम ठीक नहीं है. अगर उनके पास कोई एक गेंदबाज हो जो करा सकता हो और कुछ अच्छे शॉट भी लगा सकता कि मोहम्मद वसीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ करके दिखाया तो उसकी जगह टीम में बनती है.’

ने कहा, ‘मोहम्मद वसीम है. पास हार्दिक पांड्या जैसा प्लेयर है. नए हैं लेकिन मुझे लगता है कि वह बड़े शॉट खेल सकते हैं और गेंदबाजी भी कर सकते हैं. भी पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ उन्हें प्लेइंग-11 में नहीं रखा. स्पिनर . सिडनी में तो यह ठीक है लेकिन ऑस्ट्रेलिया बाकी वेन्यू पर आपको ऐसे खिलाड़ी की जरूरत होगी जो 3-4 ओवर तेज गेंदबाजी भी कर ले और जरूरत पड़ने पर तेज-तर्रार 30 रन भी बना सके.’

See also  india vs pakistan ravindra jadeja all rounder hit good batting against pak in asia cup 2022 Rohit Sharma indian| IND vs PAK: फॉर्म में लौट आया ये खतरनाक खिलाड़ी, रोहित को जिता देगा टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी!

जिम्बाब्वे के खिलाफ दिखाया था दम
वसीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच में प्लेइंग-11 में जगह मिली थी. अली की जगह खिलाया गया था. इस मैच में वसीम ने चार ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे. इसी के साथ उन्होंने बेहद अहम मौके पर 13 गेंद पर 12 रन बनाए थे. पाकिस्तान की टीम यह मैच रन से हार थी.

Robot Keeper: फुटबॉल के खेल में रोबोट गोलकीपर, परफॉर्मेंस भी धमाकेदार; 87%

PAK vs ZIM: लाजवाब रही आखिरी गेंद पर कमेंट्री, छाती ठोंकने लगे जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर; वीडियो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments