Tuesday, September 27, 2022
HomeEntertainmentSuhana Khan Revealed The Secrets Of Her Mother Gauri Khans Wardrobe To...

Suhana Khan Revealed The Secrets Of Her Mother Gauri Khans Wardrobe To London In Koffee With Karan Show – Koffee With Karan 7: सुहाना खान ने करण के शो में खोली मां गौरी खान की पोल, बोलीं

ने खोले मां के राज

:

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान 17 सालों के बाद कॉफी विद करण के शो का बार फिर हिस्सा बनने जा रही हैं. वे साल 2005 में करण के शो थीं. इस बार आते ही उन्होंने नई बातों खुलासा किया है. सुनने के लिए फैन्स उनके का बेसब्री से करते. करण के शो का ये हॉट स्टार आ चुका है. एपिसोड में सुहाना खान ने भी अपनी मां को बड़ा खुलासा किया है. एक वॉइस नोट सोशल मीडिया तेजी से हो रहा है. भी दोनों मां बेटी का खास राज जानन के लिए उत्साहित हैं.

भी पढ़ें

के दौरान सुहाना खान एक वॉइस नोट है. जिसमें वे कहती हैं कि मेरी मां सब जानना चाहती हैं, जैसे ही उनको कुछ पता चलता है अपने दोस्तों को बता देती हैं. भी राज, नहीं रह है. उनके अगर 500 बार भी बताओगे कि ये बात नहीं बोलनी है तब भी वे सभी को बता देती हैं. इसलिए किसी भी बात के लिए उन्हें बार-बार रिमाइंड करवाया जाता है. ही सुहाना कहती हैं कि वे बाकी मां की तरह वे भी जानना चाहती हैं.

के साथ ही सुहाना एक और बात का करती हैं कि वे कहती हैं पर होती किसी से भी बात करना पसंद हैं. अगर लंदन में हैं और अगर कोई उनसे रास्ता भी पूछ लेता है भी वे अंग्रेजी में जवाब देती क्योंकि वे वेकेशन के दौरान करना पसंद नहीं करती हैं. सुहाना यह भी कहती हैं कि वे काफी कूल हैं वे भी सख्त नहीं हैं. में हैं. इतना ही नहीं यह भी बताती हैं मां को में आरामदायक रखना पसंद है जैसे कि , कि ब्रिटिश एयरवेज और जेह एयरवेज में उन्हें दिया जाता है. पहनकर वे घर पर रहती हैं खास तौर पर वे रात सोते समय पहनती हैं. बात यह है कि गौरी को ऐसा करता देख भावना महीप ने भी ऐसा करना शुरू कर दिया है.

See also  Suhana Khan meets her Pakistani lookalike on a Dubai trip and netizens can't keep calm! | People News

VIDEO: स्पॉट हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments