Sunday, September 25, 2022
HomeBreaking NewsSourav Ganguly mercilessly slammed for tweet on India women cricket team loss...

Sourav Ganguly mercilessly slammed for tweet on India women cricket team loss in CWG 2022

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भारतीय महिला क्रिकेट टीम को लेकर किए गए अपने एक ट्वीट के चलते विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैें। गांगुली ने बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों 2022 के फाइनल में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने टीम की क्लास भी लगाई थी। कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 महिला क्रिकेट को इस बार शामिल किया गया था, जिसमें टीम इंडिया को गोल्ड मेडल मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी ओवर में 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा। गांगुली ने इसके बाद भारतीय टीम को सिल्वर मेडल के लिए बधाई तो दी, लेकिन उनके ट्वीट में हार की टीस भी साफ नजर आई। गांगुली के इस ट्वीट के बाद अब क्रिकेट फैंस ने उनकी ही क्लास लगानी शुरू कर दी है।

एशिया कप 2022 के लिए केएल राहुल के चयन पर पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल, जानिए क्या कहा

पूर्व कप्तान गांगुली ने ट्विटर पर लिखा था, ‘भारतीय महिला क्रिकेट टीम को सिल्वर मेडल के लिए बधाई… लेकिन वह स्वदेश निराश लौटेंगी, क्योंकि यह मैच पूरी तरह से उनका था।’ गांगुली के इस ट्वीट के बाद दर्शकों ने पूर्व कप्तान को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया और साथ ही उन्हे जमकर ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा, “उन्हें निराश नहीं होना चाहिए। उन्हें सिल्वर मेडल पर गर्व करना चाहिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इस आदमी को शर्म आनी चाहिए। ये दुनिया के सबसे शक्तिशाली बोर्ड का अध्यक्ष है।”

अस्पताल में भर्ती शोएब अख्तर हुए इमोशनल, कहा- ये मेरा अंतिम…

162 रनों के लक्ष्य का सामना करते हुए भारत ने 2.4 ओवर में 22 रनों तक स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा दोनों के विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रॉड्रिगुएज ने मिलकर स्कोर को 118 रनों तक पहुंचाया। जेमिमा मेगन शूट की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुईं। इसके बाद भारत ने लगातार विकेट पर विकेट गंवाए। हरमनप्रीत कौर भी दबाव में गैरजरूरी शॉट खेलकर आउट हुईं।

See also  महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार आज, इन नामों के शपथ लेने के आसार maharashtra cabinet expansion eknath shinde devendra fadnavis shivsena bjp jdu nitish kumar bihar live news

भारतीय महिला टीम ने इस मैच में जबर्दस्त गेंदबाजी और फील्डिंग की, लेकिन बैटर्स ने जिस तरह से आखिरी ओवरों में हथियार डाले, वह देखना दुखद था। भारत और ऑस्ट्रेलिया में जो सबसे बड़ा फर्क नजर आया, वह दबाव झेलने का था। ऑस्ट्रेलिया मैच में पिछड़ने के बावजूद आखिरी दम तक लड़ी और फिर जीत दर्ज कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया। 

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments