Wednesday, November 30, 2022
HomeEducation'Shiksha Mandal' शिक्षा में हो रहे सबसे बड़े घोटालों से उठाएगी पर्दा,...

‘Shiksha Mandal’ शिक्षा में हो रहे सबसे बड़े घोटालों से उठाएगी पर्दा, रिलीज हुआ टीजर

विद्यार्थियों शिक्षा के साथ खिलवाड़ करना, देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना है. भविष्य बनाने विद्यार्थी शिक्षा खत्म करने के बाद, बेहतर उच्च शिक्षा की ओर मामले सामने रहे

ऐसे ही एक घोटाले प्रकाश डालती है एमएक्स प्लेयर की ओरिजिनल सीरीज ‘शिक्षा मंडल’, सबसे बयां किया गया है, पूरी शिक्षा प्रणाली को हिलाकर रख दिया. सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, वास्तविकता को है. अब शिक्षा मंडल का टीजर रिलीज कर दिया गया है, शिक्षा प्रणाली घपलों को बारीकी से दिखाया गया है.

‘शिक्षा मंडल’ को लेकर गौहर खान और पवन मल्होत्रा ​​​​ विचार साझा किए हैं. मल्होत्रा ​​​​ कहा, ‘उम्मीद एक ऐसी चीज है जो स्थिति से बचने में मदद कर सकती है. , जब आप तरह के घोटालों के में पढ़ते हैं, जिससे शिक्षा प्रणाली चरमरा जाती है, तो मैं सोच नहीं सकता एक छात्र के लिए कितना बड़ा नुकसान हो सकता है.

आगे कहा, ‘ऐसे समय में हम केवल अपनी आवाज उठा सकते हैं उन्हें बता सकते हैं कि यहां , ही वेब सीरीज से ही क्यों न . ‘शिक्षा मंडल’ जैसा शो जो जल्द ही एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा, इसी तरह के घोटालों का खुलासा करता है. है कि इससे भारत में प्रणाली में को बल मिलेगा.

अहमद अफजल के निर्देशन में बनी है ‘शिक्षा मंडल’
खान कहती हैं, ‘मुझे दुनिया भर भारतीयों की सफलता कहानियों बहुत गर्व , जिन्होंने भारत से पढ़ाई की है. यहां शिक्षा सबसे , भी पूरी व्यवस्था के कुछ पहलू, शिक्षा में हो रहे घोटालों की कुछ लोगों के भ्रष्ट इरादे हमें झकझोर देते हैं.

See also  France to hold education fairs in October in four cities

ने निभाया है पुलिसकर्मी का रोल
वे आगे कहती हैं, ‘शिक्षा मंडल’ एक शो के रूप इनमें से कुछ मुद्दों पर प्रकाश डालता है. मुझे गर्व और खुशी है कि मुझे इतना मजबूत किरदार निभाने का मौका मिला, पुलिसकर्मी के रोल में यह पहला अनुभव होगा. मैं चाहती हूं कि दर्शक इसे जल्द से जल्द देखें.’

‘शिक्षा मंडल’ में गुलशन देवैया और गौहर खान जैसे एक्टर ने निभाया है अहम रोल
वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’ उन भ्रष्टाचार, और आपराधिक साजिशों का खुलासा करेगा, जो भारत में छात्रों को प्रभावित करता है. एमएक्स की ओरिजिनल सीरीज है, जिसे सैयद अहमद अफजल ने निर्देशित किया है. गुलशन देवैया, गौहर खान और पवन भूमिकाओं में जो जल्द ही एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम की जाएगी.

Tags: Gauhar Khan, Upcoming web series on OTT

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments