Tuesday, February 7, 2023
HomeEntertainmentShah Rukh Khan Pathaan Breaks War Thugs Of Hindostan KGF Record Films...

Shah Rukh Khan Pathaan Breaks War Thugs Of Hindostan KGF Record Films Collects 25 Crore Rupees On Opening Day

पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. ट्रेडिंग जानकारों का मानना ​​है कि शाहरुख खान की ‘पठान’ पहले दिन ऐतिहासिक बन सकती है। इसी बीच फिल्म की पहली रोज की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि ‘पठान’ रात 8.15 बजे तक नेशनल चेन्स थिएटर्स में 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इस तरह फिल्म पठान ने ‘वॉर’, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘केजीएफ’ के पहले दिन के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

‘पठान’ ने कमाए इतने करोड़

तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि शाहरुख खान की ‘पठान’ ने पीवीआर से 11.40 करोड़, आईनॉक्स से 8.75 करोड़, सिनेपोलिस से 4.90 करोड़ रुपये बटोरे हैं। इस तरह ‘पठान’ अब तक इन नेशनल थिएटर चेन्स से 25.05 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। फिल्म कलेक्शन के ये आंकड़े रात 8:15 बजे तक के हैं।

इन फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े शाहरुख ने

ट्रेड एनालिस्ट ने यह भी बताया कि पहले दिन ‘वॉर’ ने 19.67 करोड़ रुपये, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने 18 करोड़ और ‘केजीएफ’ ने 22.15 करोड़ रुपये बटोरे थे. इस तरह देखा जाए तो ‘पठान’ ने पहले ही दिन इन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारों ने भी काम किया है। रॉ एजेंट के रूप में शाहरुख खान का रोल दर्शकों को काफी पसंद आता है। वहीं इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने विलेन का रोल प्ले किया था.

शाहरुख खान की आने वाली फिल्में

गौरतलब है कि ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान ‘डंकी’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। पिछले साल राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान ने एक वीडियो जारी करते हुए ‘डंकी’ का ऐलान किया था। वहीं ‘जवान’ से शाहरुख का लुक सामने आया है। ‘पठान’ की तरह यह भी एक एक्शन मूवी होगी, जिसे मशहूर डायरेक्टर एटली डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में विजय सेतुपति विलेन के रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- पठान का विरोध: VHP ने कर्नाटक में ‘पठान’ की रिलीज का किया जमकर विरोध और बहिष्कार की मांग


See also  कहीं श‍हजादा के लिए सुसाइड न साबित हो ये श‍िफ्ट, पठान का सम्मान पड़ेगा महंगा? - kartik aaryan delaying shehzada due to pathaan rampage at box office might harm his first biggie tmovs
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments