Sunday, December 4, 2022
HomeSportsSarfaraz Ahmed Ind Vs Pak: पाकिस्तान की हार पर बवाल, महिला पत्रकार...

Sarfaraz Ahmed Ind Vs Pak: पाकिस्तान की हार पर बवाल, महिला पत्रकार पर भड़के सरफराज अहमद, फैन्स भी भिड़े – Sarfaraz ahmed tweet on Pakistani female journalist after Pakistan lost against india ind vs pak asia cup 2022 tspo

और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में महामुकाबला हुआ और टीम इंडिया की जीत हुई. धमाकेदार मुकाबले में टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की, इसके बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है. पूर्व क्रिकेटर और एक्सपर्ट पाकिस्तानी आलोचना रहे हैं, कुछ क्रिकेटर्स ने पाकिस्तान के संघर्ष की तारीफ भी की.

इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज़ अहमद का एक ट्वीट सुर्खियां बटोर , उन्होंने पाकिस्तान की एक महिला क्रिकेटर को लताड़ लगाई है. सरफराज अहमद ने ट्वीट कर लिखा कि पाकिस्तानी को के बाद नुकसान हुआ, क्योंकि स्लो ओवर की वजह पांच फील्डर को सर्कल (30 गज) के अंदर रखना था.

सरफराज अहमद ने लिखा कि एक महिला पत्रकार नेशनल टीवी पर टीम पर रही , भी तब जब एक संघर्षपूर्ण मैच हुआ. पत्रकार कह रही है ना रन करते हैं, ही कैच पकड़ते हैं. .

, पाकिस्तान की महिला पत्रकार आलिया रशीद ने एक टीवी प्रोग्राम में पाकिस्तानी की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि फखर जमान से कैच नहीं लपका जा है और वह रन भी नहीं बना पा रहे हैं. पाकिस्तानी टीम की कमज़ोरियां सामने आ रही हैं.

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर फैन्स ही आमने-सामने आ गए. पाकिस्तानी यूज़र्स ने सरफराज का समर्थन किया और लिखा कि पाकिस्तान की टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया है और आखिरी तक भारत के खिलाफ मुकाबला किया है. , कुछ यूज़र्स ने लिखा है कि हार तो हार है, पाकिस्तानी टीम ने कई की गलतियां की हैं जो भी तरह भूलने .

ऐसे हारा था पाकिस्तान

See also  Sri Lanka Won Asia Cup 2022 By Defeating Pakistan By 23 Runs, Pakistan Captain Babar Azam Reaction After Losing | PAK Vs SL 2022: श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद बाबर आजम का बयान, कहा

ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया था, ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 का स्कोर बनाया. जवाब में भारत ने इस स्कोर को 20वें ओवर में कर लिया. की तरफ से मोहम्मद रिज़वान ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए थे, उनके अलावा कोई बल्लेबाज कमाल नहीं कर पाया.

, भारत की ओर से हार्दिक पंड्या ने पहले बॉलिंग बैटिंग में कमाल किया. हार्दिक ने पाकिस्तान के खिलाफ 3 विकेट लिए, जबकि बल्लेबाजी करते हुए 17 बॉल में 33 रन बनाए. सिक्स रहा.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments