Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainmentSapna Choudhary ने जांघ पर हाथ मार-मारकर लगाए चरपरे ठुमके, लाइव डांस...

Sapna Choudhary ने जांघ पर हाथ मार-मारकर लगाए चरपरे ठुमके, लाइव डांस देख पगलाए ताऊ !

डांसर सपना चौधरी देश के कोने कोने में ही नहीं बल्कि के बाहर भी हर जगह जाना जाता है. आज अपने बल पर पूरे देश विदेश में नाम कमा रही हैं. कोई ऐसा होगा जो उनको नहीं जानता होगा. डांस से उन्होंने सभी को अपना बना लिया है स्टेज पर डांस करती हैं तो लोग साथ झूमने को हो जाते हैं. ही में उनका एक स्टेज फेमस हो रहा है, मीडिया पर भी तबाही मचा रहा है.

Sapna Choudhary जांघ पर हाथ मार-मारकर लगाए चरपरे ठुमके

चौधरी नीले कलर का सूट पहने हुए हैं. जिसमें वह बेहद कमाल के ठुमके लगा रही जिसे देखने के बाद लोग जा रहे हैं सपना कलर सूट जैसे ही स्टेज पर डांस करना शुरू करती है. ही लोग तालियां बजाने हैं और जो जोर से सीटियां मारने लगते हैं. दौरान वह ‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर बिंदास होकर डांस कर रही हैं. अलावा वह डांस करने साथ ही कमाल के एक्सप्रेशंस भी दे रही हैं.

ऊप्स मोमेंट्स …

दें कि वीडियो , जिन्हें इंटरनेट पर प्यार मिल रहा है. इसके अलावा अब तब इस गाने को अब तक 24 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. के इस गाने के अलावा और भी कई ऐसे गाने जो लोग कभी भूलते नहीं हैं. आंख्या का यह काजल, गजबण पानी ले चले, सपना चौधरी के जबरदस्त सॉन्ग है. चौधरी को काफी मिला है. चौधरी ने अब शादी ली है और अब उनका एक बेटा भी है.

See also  Shah Rukh Khan's Shout Out For Wife Gauri's New Show. She Will Design Spaces For Katrina Kaif And Others
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments