Thursday, September 29, 2022
HomeScience/TechnologySamsung NO MO' FOMO Sale: स्मार्ट TV पर 45% तो स्मार्टफोन पर 57%...

Samsung NO MO’ FOMO Sale: स्मार्ट TV पर 45% तो स्मार्टफोन पर 57% Off! दीवाली की शॉपिंग के लिए देख लें ये डील्स

शुरू हो Amazon, Flipkart साइट्स अपना एनुअल फेस्टिवल सेल शुरू कर रही हैं, बीच Samsung India ने अपनी मेगा सेल No Mo’ FOMO Sale ऑनलाइन भी कर दी है. स्मार्टफोन से लेकर, टेक एक्सेसरीज़ और होम अप्लायंसेज सहित कई प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो रखने कंपनी हर रेंज में बढ़िया डिस्काउंट और डील्स दे रही है. स्मार्टफोन सीरीज पर आपको 57% तक की छूट मिल सकती है. इसमें Galaxy Z Series और Galaxy S Series और Galaxy M Series के स्मार्टफोन शामिल हैं. Galaxy G Series औप Galaxy A Series के स्मार्टफोन्स भी इस सेल में बढ़िया छूट पर अवेलेबल रहेंगे.

Galaxy S Series और Galaxy A Series के स्मार्टफोन्स के साथ जहां आपको फोन कवर पर 50 पर्सेंट तक की छूट मिल सकती है, वहीं Galaxy Z Series के स्मार्टफोन खरीदने पर 5,199 रुपये में आने वाला वायरलेस चार्जर डुओ 499 रुपये में खरीद सकते हैं .

ऑनलाइन सेल में Galaxy S20 FE 5G पहली बार 26,999 रुपये के लोएस्ट दाम पर मिल रहा है. नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. में Galaxy M Series के स्मार्टफोन 10,499 शुरू हो रहे हैं. , Galaxy F Series स्मार्टफोन की कीमत 10,999 शुरू हो रही है.

अगर टीवी या दूसरे होम अप्लायंसेज़ खरीदना है तो बता दें कि अगर इस सेल से आप सैमसंग टीवी खरीदते हैं तो आपको Galaxy A32 स्मार्टफोन फ्री में मिलेगा. , की वॉशिंग मशीन खरीदने पर आपको माइक्रोवेव अवन फ्री में मिलेगा.

इस सेल में UHD स्मार्ट टीवी पर भी अच्छे ऑफर्स मिल सकते हैं. क्रिस्टल 4K UHD Smart TV AUE60 पर 45% का ऑफ मिल रहा है.

पर क्या है ऑफर

इस सेल में HDFC Bank ICICI Bank कार्डहोल्डर्स को ऑफर दिया जा रहा है. इन कार्ड से पेमेंट करने पर कार्डहोल्डर को 10% का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा.

See also  4K Xiaomi Smart TV X series launched in India

इस सेल में ‘Buy more Save more’ का ऑफर है, जिसपर आपको 5% का ऑफ मिलेगा. अलावा सैमसंग का दावा है कि इस सेल में वो अब का हाइएस्ट ऑनलाइन एक्सचेंज वैल्यू ऑफर कर रहा है.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments