Saturday, December 3, 2022
HomeScience/TechnologySamsung Galaxy Z Flip 3 And Fold 4 Price Cut Flipkart big...

Samsung Galaxy Z Flip 3 And Fold 4 Price Cut Flipkart big diwali sale check offers | Samsung का Flip और Fold फोन बिक रहा सबसे सस्ते में; कीमत जानकर झूम उठेंगे आप

Samsung Galaxy Z Flip 3 आगामी फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) दौरान एक अविश्वसनीय ऑफर मिलने के लिए तैयार है. फ्लिप 3, जिसे हाल ही में गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के रूप में अपना है, समय से दरकिनार कर गया है और आखिरकार कुछ सुर्खियों में आ रहा है. पुराने iPhone तरह, सैमसंग अब अपने साल के फोन कर रहा सुलभ बनाया जा सके. ही, Amazon Great Indian Festival के दौरान Galaxy Z Fold 3 की कीमत में भी भारी कटौती की जा रही है.

Samsung Galaxy Z Flip 3 सस्ता फ्लिप फोन

हालांकि, यह गैलेक्सी Z फ्लिप 3 है जो सबसे अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए बाउंड है. सैमसंग ने कीमतों में गिरावट को 60,000 रुपये से कम करने का संकेत दिया है, जो गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को सबसे सस्ता फोल्डिंग स्मार्टफोन बनाता है जिसे कोई भी खरीद सकता है. क्या कीमत 60,000 के करीब रहती है. जाना है.

Samsung Galaxy Z Fold 3

दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की कीमत 1 लाख रुपये की सीमा में होगी. यह 1.5 लाख रुपये से ऊपर अपने मूल लॉन्च मूल्य से एक बड़ी गिरावट है. 2022 ये दोनों ही बेहद अच्छे फोन हैं, Galaxy Z Flip 3 के बारे में कुछ बातें पता होनी चाहिए.

गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 भारत का सबसे सस्ता फोल्डेबल बन जाएगा

2022 गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 पर विचार करने वालों के लिए, आपको यह जानकर खुशी होगी कि फ्लिप 4 अपने डिजाइन को फ्लिप 3 के साथ है, जो बाद के खरीदारों के लिए बुरी बात नहीं है. इसमें दो 12MP कैमरों के साथ समान 1.9-इंच का कवर डिस्प्ले भी है.

See also  Redmi Note 11SE launch today in India know about its price and specifications | Redmi Note 11SE आज भारत में लांच, 64MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेंगे कई फीचर्स, देखें डिटेल्स

120Hz रेट के साथ फोल्डेबल 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलता है. एक स्नैपड्रैगन 888 गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को शक्ति प्रदान कर रहा है, अर्थ है कि प्रदर्शन अनुभाग का ध्यान रखा जाता है. हालांकि, जान लें कि फ्लिप 3 में 3300mAh की छोटी बैटरी है जो मुश्किल से पूरे दिन चल सकती है. इसके अतिरिक्त, फोन में बहुत धीमी गति से 15W वायर्ड चार्जिंग समाधान भी फोन को चार्ज करने के लिए लेता है और, आपको बॉक्स में चार्जर नहीं है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments