Thursday, December 1, 2022
HomeScience/TechnologySamsung Galaxy S23 Series Colour Options and Specifications leaked know all about...

Samsung Galaxy S23 Series Colour Options and Specifications leaked know all about it – Samsung Galaxy S23 Series के कलर वेरियंट और स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानें इनके बारे में

Samsung द्वारा अगले साल Galaxy S23 सीरीज को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस सीराज में Galaxy S23, S23 Plus और S23 Ultra स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जा सकता है। दक्षिण कोरियाई कंपनी जनवरी से फरवरी 2023 के बीच इन हैंडसेट से पर्दा उठा सकती है। सैमसंग ने अभी तक नई सीरीज के लॉन्च इवेंट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। वाले फ्लैगशिप गैलेक्सी फोन की जानकारी लीक हो गई है।

लेटेस्ट लीक में खुलासा हुआ है कि गैलेक्सी एस23 सीरीज को किन कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। View Supply Chain Consultants (DSCC) के सीईओ रॉस यंग द्वारा शेयर की गई लीक डिटेल के मुताबिक, गैलेक्सी एस23 सीरीज को कम से कम चार कलर में लॉन्च किया जाएगा।

यंग का दावा है कि सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज को बीज, ब्लैक, ग्रीन और लाइट पिंक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं गैलेक्सी एस22 सीरीज की बात करें तो यह ग्रीन, ग्रेफाइट, गोल्ड, रेड, फैंटम व्हाइट और फैंटम ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है। इससे पहले भी गैलेक्सी एस23 सीरीज की जानकारी लीक हो चुकी है। सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज के लीक स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और दूसरी डिटेल के बारे में जानें सबकुछ…

Specifications Samsung Galaxy S23 Series

गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा, सैमसंग की फ्लैगशिप सीरीज का टॉ-ऐंड वेरियंट होगा। इस फोन में 6.8 इंच QHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है। बॉक्सी डिजाइन दिया जाएगा। फोन में S Pen सपोर्ट मिलता है।

रियर पर फोन में क्वाड-कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हैंडसेट में 200 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर है जो 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा, 10 मेगापिक्सल टेलिफोटो सेंसर होगा। गैलेक्सी एस 23 अल्ट्रा में 5000mAh की बैटरी हो सकती है जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। बता दें कि एस22 अल्ट्रा में 45W चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है।

See also  Smartphones worth Rs 1 point 5 crore sold every minute in online festival sale know full details

एस23 प्लस और एस23 में 6.6 इंच और 6.1 इंच डिस्प्ले होगी। इन स्मार्टफोन में फुलएचडी+ रेजॉलूशन और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट डिस्प्ले मिलेगी। रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की खबरें हैं। हैंडसेट में रियर पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 10 मेगापिक्सल टेलिफोटो कैमरे होंगे। फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इन दोनों फोन मॉडल में दिया जा सकता है।

गैलेक्सी एस23 प्लस में 4700mAh की बैटरी हो सकती है। तीनों ही सैमसंग एस23 सीरीज स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलेगा। इससे पहले गैलेक्सी एस23 और गैलेक्सी एस23 प्लस की लीक तस्वीरों से डिजाइन का भी पता चल चुका है।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments