Monday, December 5, 2022
HomeScience/TechnologySamsung delaying Galaxy Tab S9 Series launch: Report

Samsung delaying Galaxy Tab S9 Series launch: Report

1 of 1





s हाल ही में वैश्विक आर्थिक अनिश्चितता के कारण दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग नेक्स्ट-जेनरेशन गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के लॉन्च में देरी कर रहा है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट का हवाला देते हुए इस साल की शुरुआत में, सैमसंग ने गैलेक्सी टैब एस7 परिवार के डेढ़ साल बाद गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज लॉन्च की।

रिपोर्ट में कहा गया कि कंपनी के आगामी प्रीमियम टैबलेट को शुरू में दिसंबर में जारी करने की योजना थी। अब, ऐसा लगता है कि उन्हें अगले साल पेश किया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग का यह फैसला हालिया वैश्विक आर्थिक अनिश्चितता को देखते हुए लिया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जैसा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी लगभग समाप्त हो गई है, दुनिया भर में आईटी प्रोडक्टस की मांग गिरनी शुरू हो गई है।

सैमसंग ने 2022 में 33.6 मिलियन यूनिट टैबलेट का उत्पादन करने की योजना बनाई थी। लेकिन खराब मांग के कारण, कंपनी अपनी योजना को पूरा करने में सक्षम नहीं हो सकती है।

डीएससीसी (डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स) ने भविष्यवाणी की है कि इस साल समग्र टैबलेट बाजार में 8 प्रतिशत की कमी आएगी। , प्रीमियम टैबलेट कैटेगरी (ओएलईडी और मिनी एलईडी) के 22 फीसदी बढ़ने की उम्मीद है।

इसलिए, सैमसंग के बारे में कहा जाता है कि वह अपने नेक्स्ट-जेन फ्लैगशिप टैबलेट के लिए एक नई योजना लेकर आया है। गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज में गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज की तरह ही कथित तौर पर तीन मॉडल होंगे।

See also  Whatsapp Latest Features 2022: WhatsApp working on call link option for joining group calls | Technology News

–आईएएनएस

राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments