Sunday, September 25, 2022
HomeBusinessSamsung ने लॉन्च की नई वॉशिंग मशीन, Wi-Fi पर करती है काम,...

Samsung ने लॉन्च की नई वॉशिंग मशीन, Wi-Fi पर करती है काम, मिलते हैं गजब के फीचर्स – Samsung Ecobubble Washing Machines Price In India Launch ttec

सैमसंग ने फुल ऑटोमेटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन की नई रेंज लॉन्च कर दी है. कंपनी ने 7KG से लेकर 10KG की कैपेसिटी तक वाली वॉशिंग मशीन लॉन्च की है. Eco bubble को कंपनी ने मॉडर्न लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर तैयार किया है. मानें तो इस रेंज की वॉशिंग मशीन पावर बचाने के कपड़ों के फैब्रिक का भी ध्यान रखेगी.

वॉशिंग मशीन्स को बेहतर इफिसियंसी हिसाब से किया गया है. Eco bubble सैमसंग की दो टेक्नोलॉजी Bubble Storm और Dual Storm दोनों मिलती है. जहां Bubble Storm टेक्नोलॉजी पानी और डिटर्जेंट को तेजी से मिक्स करती है. वहीं Double storm बेहतर क्लीनिंग के लिए वाटर फ्लो को बढ़ा देती है.

मशीन में डिजिटल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी दी गई है, 40 परसेंट तक एनर्जी बचाती है. में वॉशिंग साइकिल के साथ शोर को भी कम करती है लंबे समय के लिए ड्यूरेबिलिटी प्रदान करती है.

और उपलब्धता

Samsung वॉशिंग मशीन की नई रेंज 19 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर आती है. टॉप वेरिएंट 35 हजार रुपये में आता है. रेंज 8 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. मॉडल्स को आप सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर खरीद सकते हैं. वॉशिंग Amazon उपलब्ध है.

?

नई रेंज पांच कलर ऑप्शन- Black Caviar, Pink Brown, Dark Gray, Lavender Gray और Light Gray में उपलब्ध है. मॉडर्न डिजाइन दिया गया है, जो रियर कंट्रोल पैनल के साथ आता है. नई रेंज में आपको स्मार्ट Wi-Fi का भी फीचर मिलता है.

आप इस वॉशिंग मशीन को Smart Thing Apps के जरिए यूज कर सकते हैं. इसमें आपको सुपर स्पीड का फीचर मिलता है, जो आपके लॉन्ड्री को 40 परसेंट तक कम कर देता है. फीचर की मदद से एक लोड को सिर्फ 29 मिनट में साफ किया जा सकता है.

See also  Samsung’s foldable phones, Germany bans Oppo and OnePlus, HP’s new laptops and other top tech news of the week

वहीं 9Kg और 10Kg वेरिएंट्स में आपको Space Max टेक्नोलॉजी फीचर मिलता है. की मदद से इंटरनल स्पेस को एक्सटर्नल डायमेंशन में कोई किए बिना जा सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments